50MP के रियर कैमरे वाला Samsung Galaxy M13 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

 

सैमसंग गैलेक्सी M13 स्मार्टफोन लॉन्च

सैमसंग ने बाजार में एक और मिड-रेंज 4G डिवाइस पेश किया है जो जल्द ही कई देशों में खरीदारों के लिए उपलब्ध होना चाहिए।

सैमसंग ने इस हफ्ते लोकप्रिय गैलेक्सी एम सीरीज़ के हिस्से के रूप में एक और मिड-रेंज फोन लॉन्च किया है। नए गैलेक्सी M13 की घोषणा चुपचाप कर दी गई है, और अभी के लिए यूरोप में कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है। सैमसंग का यह फोन 5000mAh की बैटरी पैक करता है, खरीदार का ध्यान खींचने के लिए 4G- सक्षम चिपसेट और अन्य सुविधाएँ प्राप्त करता है।

सैमसंग गैलेक्सी M13 स्मार्टफोन की कीमत

Samsung Galaxy M13 स्मार्टफोन की कीमत अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन हम जानते हैं कि कंपनी के फोन के दो वेरिएंट हैं, जो आपको 64GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम देते हैं। गैलेक्सी M13 की कीमत 12,000 रुपये के आसपास होने की उम्मीद है।

सीता श्याम कॉलोनी की पुकार… अबकी बार राकेश जैन… चुनाव प्रचार अभियान में बोले कालोनीवासी…

सैमसंग गैलेक्सी M13 निर्दिष्टीकरण

गैलेक्सी एम13 में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है जिसमें 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। यह Exynos 850 चिपसेट द्वारा संचालित है जो केवल 4G नेटवर्क कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। फोन 4GB रैम के साथ आता है और आप इसे 64GB या 128GB स्टोरेज के साथ प्राप्त कर सकते हैं जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का उपयोग करके 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

इमेजिंग के मोर्चे पर, गैलेक्सी M13 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होता है। फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का शूटर है।

आईओएस पर फेसबुक ऐप यूजर्स को नहीं दे रहा डार्क मोड का विकल्प

सैमसंग के इस नए फोन की एक अच्छी बात यह है कि आपको Android 12-आधारित One UI 4.1 इंटरफ़ेस के साथ मिलता है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले वर्षों में डिवाइस के लिए सुरक्षा रिलीज के साथ कई सॉफ्टवेयर अपडेट पेश करेगी।

सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। सैमसंग ने फोन को 5000mAh की बैटरी के साथ लोड किया है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *