आईओएस पर फेसबुक ऐप यूजर्स को नहीं दे रहा डार्क मोड का विकल्प

 

फेसबुक उन कई ऐप में से एक है जो अब मोबाइल डिवाइस पर डार्क मोड इंटरफेस को सपोर्ट करता है। लेकिन इस हफ्ते, कई आईओएस उपयोगकर्ताओं ने शिकायत की कि उनके डिवाइस के लिए डार्क मोड सपोर्ट कथित तौर पर गायब हो गया है।

50MP के रियर कैमरे वाला Samsung Galaxy M13 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

की एक रिपोर्ट के अनुसार 9to5Macआईओएस के लिए फेसबुक में डार्क मोड का विकल्प खत्म हो गया है और इसके गायब होने का कारण किसी को नहीं पता। कुछ लोगों का सुझाव है कि समस्या एक बग है, लेकिन हमें मेटा के स्वामित्व वाले सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म से अचानक हुई घटना के बारे में सुनना बाकी है।

इस बीच, फेसबुक यूजर्स ने ट्विटर जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस मुद्दे पर बात की है, जहां उन्होंने आईओएस पर डार्क मोड सपोर्ट खोने का मामला उठाया है।

पुलिस को सलाम: हरियाणा में चोरी हुआ फोन राजस्थान जाकर ढूंढ निकाला, लोगों ने किया सम्मानित

मुद्दा सिर्फ इन-ऐप डार्क मोड थीम तक सीमित नहीं है। ऐसा लगता है कि आईओएस पर फेसबुक ने सिस्टम-वाइड डार्क मोड फीचर के लिए भी समर्थन खो दिया है। इन्हें क्रमशः फेसबुक और आईफोन सेटिंग्स अनुभाग पर मैन्युअल रूप से सक्षम किया जा सकता है।

लेकिन चूंकि वे प्लेटफॉर्म पर कहीं भी फीचर नहीं देख रहे हैं, फेसबुक ने बुनियादी सिस्टम-वाइड डार्क मोड प्राथमिकताओं को भी स्वीकार करना बंद कर दिया है। इसके अलावा, उपयोगकर्ता थीम को मैन्युअल रूप से भी सक्षम नहीं कर सकते हैं।

हम उम्मीद कर रहे हैं कि फेसबुक ने पिछले कुछ घंटों में लाखों आईओएस उपयोगकर्ताओं की शिकायतें सुनी हैं, और इस मुद्दे को ठीक करने के लिए एक अपडेट पर काम करना शुरू कर दिया है। किसी सुविधा का इस तरह गायब होना दुर्लभ है और ऐसा नहीं लगता कि कोई बड़ी बग समस्या पैदा कर रही है।

पेशी पर मां के साथ आए बच्चे को नंगे पांव देख पसीज गया जज का दिल, नए जूते मंगवाकर पहनाए

2019 में iOS 13 वर्जन के रिलीज के साथ फेसबुक को iOS पर सिस्टम-वाइड डार्क मोड सपोर्ट मिला।

लेकिन आईओएस के लिए फेसबुक पर नेटिव डार्क मोड सपोर्ट जून 2020 तक जारी नहीं किया गया था, जबकि एंड्रॉइड यूजर्स आईफोन यूजर्स को मिलने से काफी पहले अपने ऐप पर नए डार्क थीम का इस्तेमाल करने में सक्षम थे।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *