5 माह की गर्भवती का फंदे से लटका मिला शव, 1 साल पहले हुई थी शादी, दहेज हत्या केस दर्ज

 

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां दहेज के दानव ने बहादुरगढ़ में विवाहिता की जान ले ली है. सिलिगुड़ी की रहने वाली सरिता की शादी हिमांशु के साथ हुई थी. साल भर पहले शादी हुई. शादी के बाद दोनों बहादुरगढ़ की ईमली वाली गली में किराए पर रह रहे थे. हिमांशु को जुए और शराब की लत थी जिसके चलते वो सरिता को पैसों के लिए परेशान करता था.

स्वास्थ्य कर्मचारी क्यों हुए विरोध करने पर मजबूर… देखिए सफीदों अस्पताल से लाइव…

सरिता पांच माह की गर्भवति भी बताई जा रही थी. दहेज प्रताड़ना के चलते ही सरिता ने फंदा लगाकर जान दी है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देवी कॉलोनी में भी विवाहिता ने दी जान
वहीं दूसरे मामले में देवी कॉलोनी में पति के साथ रह रही रूबी ने भी फंदा लगाकर जान दे दी. रूबी का पति भी उसे दहेज के लिए मारपीट करता था और पैसे लाने का दबाव डालता था. इसी वजह से परेशान होकर रूबी ने फंदा लगाकर जान दे दी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रूबी के पति समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के साथ आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास शुरू कर दिया है.

दिल्ली में पुलिस ट्रेनिंग के दौरान हरियाणा के युवक की मौत, परिजनों ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *