2 दिनों में पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य 14 गांवों का करेंगे दौरा ग्रामीणों सभाओं को संबोधित करके गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां

एस• के• मित्तल   
सफीदों,        सफीदों विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य 29 व 30 जुलाई के अपने दो दिवसीय जनसंपर्क अभियान व धन्यवादी दौरे के दौरान सफीदों विधानसभा क्षेत्र के 14 गांवों में जाकर भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान करेंगे और लोगों को पार्टी के साथ जोड़ेंगे।
बचन सिंह आर्य ने बताया कि 29 जुलाई को पहले दिन गांव सिल्लाखेड़ी, खरकड़ा, कुरड़, कारखाना, हाट, बिटानी व रत्ताखेड़ा में तथा 30 जुलाई को गांव रामनगर, हरिगढ़, बागडू कलां, बागडू खुर्द, ऐंचरा खुर्द, सरफाबाद व ऐंचरा कलां में ग्रामीण सभाओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी की तरफ से सभी वरिष्ठ नेताओं, विशेषकर पिछला चुनाव पार्टी टिकट पर लड़े उम्मीदवारों को निर्देश है कि वे गांवों में जाकर जनसंपर्क अभियान चलाएं।
उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव के बाद अपने समर्थकों का धन्यवाद करने के लिए वह सभी गांवों में कोविड के कारण नहीं जा सके थे और अब वे गांवों में जाकर लोगों से जनसंपर्क करने के साथ-साथ धन्यवादी दौरा भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *