175 ग्राम हेरोइन सहित एक नशा तस्कर काबू

एस• के • मित्तल 
सफीदों,      उपमंडल सफीदों के थाना पिल्लूखेड़ा पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के तहत पिल्लूखेड़ा से खेड़ी बाईपास से एक युवक को 175 ग्राम हेरोइन के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान संदीप उर्फ सन्ना निवासी अमरावाली खेड़ा के रूप में हुई है। आरोपी ने बताया कि वह रोहतक से हेरोइन लेकर आया है जिसकी सप्लाई वह पिल्लूखेड़ा मंडी में करने वाला था।
जांच अधिकारी एएसआई जावेद अली ने बताया कि एएसआई कमल सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम जामनी चौक पर मौजूद थी कि टीम को खुफिया सूचना मिली कि एक नशा तस्कर हेरोइन सप्लाई करने के इरादे से खेड़ी की तरफ बने हाईवे पुल के नीचे खड़ा है अगर तुरंत रेड की जाए तो हेरोइन सहित काबू आ सकता है। टीम ने तुरंत उच्च अधिकारियों को खुफिया सूचना बारे अवगत करवाया और उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार बताई गई जगह पर रेड करके उक्त आरोपी को काबू करके नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम संदीप निवासी अमरावाली खेड़ा बताया। टीम ने मौका पर राजपत्रित अधिकारी एक्सईएन डीएचबीवीएन डिवीजन बुधराम को बुलाकर उनकी हाजिरी में आरोपी की तलाशी ली तो आरोपी द्वारा लिए हुए पॉलिथीन से हेरोइन बरामद हुई जिसका वजन करने पर वह 175 ग्राम हुई।
आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि वह रोहतक से हेरोइन लेकर आया था जिसे वह पिल्लूखेड़ा मंडी में किसी को बेचने वाला था। जिस पर आरोपी व सप्लायर के खिलाफ थाना पिल्लूखेड़ा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *