हिसार में 4 घरों में 1 करोड़ की चोरी: गावड़ गांव में 10 लाख कैश और 100 तोले सोना चुराया; छानबीन जारी

 

 

हरियाणा के हिसार के गांव गावड़ में बड़ी चोरी की खबर आ रही है। चोर यहां 4 घरों से रात को करीब एक करोड़ रुपए के जेवर-नकदी और अन्य सामान पर हाथ साफ कर गए। थाना सदर हिसार पुलिस छानबीन में लगी है। जिस समय चोर घरों में घुसे परिवार के लोग वहीं सो रहे थे, लेकिन उनको कोई भनक नहीं लगी।

मोज़िला उपयोगकर्ताओं के लिए फ़ायरफ़ॉक्स ब्राउज़र में ऑफ़लाइन अनुवाद सुविधाएँ लाता है: यह कैसे काम करता है

प्रारंभिक सूचना के अनुसार हिसार के दूर दराज के गांव गावड़ में चोरों ने रात को 4 घरों को निशाना बनाया। चारों घर साथ-साथ लगते हैं। दो घर तो सगे भाइयों रामप्रसाद व सुरेश के हैं, जबकि दो अन्य रमेश और राजेश के घरों को भी चोरों ने निशान बनाया है। ग्रामीणों के अनुसार चोर यहां से ताला तोड़ कर 100 तोले सोने के जेवर, 2 किलो चांदी और करीब 10 लाख से ज्यादा की नकदी चोरी कर ले गए। वारदात देर रात की बताई जा रही है और घरों में रहने वाले लोग सुबह उठे तो चोरी का पता चला।

डिवाइडर पर चढ़ी अनियंत्रित गाड़ी: रेवाड़ी में सरकुलर रोड पर सुबह-सुबह हुआ हादसा; लोगों ने इधर-उधर भागकर बचाई जान

किस घर से कितना चोरी

गावड़ गांव में एक साथ चार घरों में चोरी की सूचना के बाद थाना सदर हिसार पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस की जांच अभी जारी है। पुलिस की ओर से अभी जो प्रारंभिक जानकारी दी गई है, उसमें एक मकान से साढ़े 4 लाख रुपए कैश, 20-25 तोले सोने के जेवर चोरी हुए हैं।

वहीं दूसरे मकान से 50 हजार रुपए नकद और 2 तोले सोना ओर तीसरे मकान ने 1 किलो चांदी और 2 तोले सोना चोरो ंने चुरा लिया है। चौथे मकान से क्या चोरी हुआ, इसको लेकर पुलिस अभी बयान दर्ज करने में लगी हैं। हालांकि ग्रामीणों का दावा हे कि चोरी 1 करोड़ रुपए के आसपास की है।

 

खबरें और भी हैं…

.
डिवाइडर पर चढ़ी अनियंत्रित गाड़ी: रेवाड़ी में सरकुलर रोड पर सुबह-सुबह हुआ हादसा; लोगों ने इधर-उधर भागकर बचाई जान

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *