हिसार में बर्थडे पार्टी कर रहे युवकों को पीटा: शराब न देने पर भड़के कैफे मालिक ने बुलाए दोस्त; 4 दोस्तों को चोटें

हरियाणा के हिसार शहर में अग्रसेन चौक के पास स्थित कैफे में बर्थडे पार्टी बना रहे दोस्तों पर कैफे संचालक और उसके साथियों ने हमला कर दिया। इसमें 4 दोस्तों को चोटे आई हैं और उन्हें नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल युवक कैफे में दोस्त का जन्मदिन मना रहे थे और डीजे पर डांस कर रहे थे। इस दौरान कैफेवाला और उसके साथी पहुंचे और झगड़ा करने लगे। सिटी थाना पुलिस ने आर्य नगर निवासी कालूराम की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

केस दर्ज: युवती पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले को 10 साल की कैद, 30 हजार जुर्माना भी लगाया

भाई के जन्मदिन पर पार्टी

घायल कालूराम ने बताया कि उसके भाई विजय का जन्मदिन था, इसलिए दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए हिसार के अग्रसेन भवन के पास एक कैफे को 3 घंटे के लिए 1000 रुपए एडवांस पेमेंट देकर बुक किया। वह अपने भाई विजय, दोस्त संदीप ,अनूप के साथ कैफे जा कर जन्मदिन मनाने लगे। हम दोस्त डीजे पर डांस कर रहे थे और जब केक काटने लगे तो एकदम से कैफ़े वाला अपने 3 अन्य व्यक्ति के साथ आया और केक को देखते हुए बोले कि उन्हें शराब की बोतलें दो।

मारपीट के बाद लाइट बंद की

शिकायतकर्ता कालूराम ने बताया कि जब हम ने विरोध किया तो झगड़ा कर रहे युवकों ने हम पर डंडे से हमला कर दिया। इसके बाद हमलावर हॉल की लाइट बंद कर बाहर आ गए। जब वह फोन की टॉर्च ऑन कर बाहर निकले तो कैफे संचालक ने फोन करके 5 व्यक्तियों को और बुला लिया जिनके हाथों में लाठी, डंडे ,चाकू व पत्थर थे।

हिसार में बर्थडे पार्टी कर रहे युवकों को पीटा: शराब न देने पर भड़के कैफे मालिक ने बुलाए दोस्त; 4 दोस्तों को चोटें

मुंह पर डंडा लगने से बेसुध हुआ

हमलावरों ने एक पत्थर उठाकर विक्रम के सिर पर मारा और लकड़ी के डंडे से अनूप के मुंह पर मारा जिससे वह बेहोश हो गया। इस दौरान पुलिस के सायरन की आवाज सुनकर हमलावरों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर घटना की जानकारी पुलिस को दी तो जान से मार देंगे। इसके बाद वहां से वे फरार हो गए। सिटी थाना पुलिस ने घायल कालूराम की शिकायत पर करीब 8 से 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.पुलिस ने धरना दे रहे किसानों को उठाया: कुरुक्षेत्र में NH-152 जीसी के निर्माण काम को रोक कर बैठे थे; थाने पर नारेबाजी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *