हिसार में घर से घुसकर 3 तोला सोना चुराया: भैणी बादशाहपुर में खेत में गया हुआ था परिवार, CCTV में कैद हुआ युवक

हरियाणा के हिसार जिले के भैणी बादशाहपुर के एक मकान से दिन दहाड़े चोरी हो गई। मकान मालिक अपने परिवार के साथ खेत में कपास की चुगाई करने के लिए गया हुआ था। शाम को वापस आया तो घर में समान बिखरा हुआ मिला और जांच करने पर सोने के 3 तोला सोना व 5 हजार रुपए कैश गायब था। परिवार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

हरियाणा में 2 सगे भाइयों को मारी गोली: रेवाड़ी में पूर्व सैनिक चाचा ने कहासुनी के बाद की फायरिंग, दोनों रोहतक PGI रेफर

मकान मालिक पिरथी सिंह ने बताया कि कपास की छुगाई के लिए पूरा परिवार खेतों में गया हुआ था। इस दौरान देर शाम को पत्नी के साथ वापस घर आए तो घर का दरवाजा खुला पड़ा था और अंदर संदूक का ढक्कन खुला हुआ था। चोरी होने के शक पर जब उसने चेक किया तो उसमें से 1 सोने की चैन, एक सोने की कानों की जोड़ी व मंगलसुत्र गायब मिला।

उन्होंने बताया कि कुल लगभग 3 तोले सोना व 5 हजार रुपए कैश गायब था। घर के बाहर लगे CCTV कैमरे की फुटेज देखने पर पता चला कि गांव के ही युवक ने चोरी की है। मकान मालिक की शिकायत पर उकलाना पुलिस ने धारा 380 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

अब करनाल में तैयार होगें WWE के खिलाड़ी: गृह मंत्री अनिल विज आज करेगें अकादमी का शुभारंभ, एक छत के नीचे 5 खेलों के खिलाड़ी होगें तैयार
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *