हिसार में गोवंश से भरे 2 ट्रक पकड़े: 22 गोवंश को करवाया मुक्त; पुलिस ने 5 के खिलाफ किया केस दर्ज

हिसार में गो रक्षकों सदस्यों ने दो गाड़ियां पकड़कर उसमें 22 गोवंश को मुक्त करवाया। गाेवंश सिरसा से विशाखापट्‌टनम लेकर जाया जा रहा था। हिसार की आजादनगर पुलिस ने गाड़ी संचालकों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज करवाया।

नारनौल में तालाब में डूबने से मौत: फुटबॉल खेते हुए बच्चा गिरा, बचाने के लिए व्यक्ति ने लगाई छलांग

गोरक्षक महीपाल सोनी निवासी दौलतपुर ने बताया कि राजगढ़ रोड पर सिरसा से दो गाड़ियों में गोवंश भरकर ले जाया जा रहा है। गो रक्षा दल के सदस्यों ने इसकी सूचना आजाद नगर पुलिस को दी। पुलिस ने जब दोनों गाड़ियों को चैक किया तो दोनों गाड़ियों में 11-11 गोवंश भरे हुए थे।

पूछताछ में चालकों ने बताया कि वे ये गोवंश सिरसा डायरी से खरीद कर विशाखा पटनम डायरी में लेकर जा रहे थे। पुलिस ने दोनों गाड़ियों में गोवंश ठूंस- ठूंस कर भरने पर आरोपी राजेश, विक्रम, संदीप, सेवा सिंह व सूची जगम के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

अंबाला में पंजाब के युवक ने की फायरिंग: होटल में दोस्तों के खाना-खाने आया था,कहासुनी होने पर दिया वारदात को अंजाम; केस दर्ज

सोमवार को भी पकड़ी थी गाड़ी

हिसार में गौ रक्षकों ने बीते सोमवार को गोवंश तस्करी करते हुए एक ट्रक को पकड़ा। ट्रक में 11 गोवंश रखे हुए थे। गो रक्षकों की शिकायत पर हिसार पुलिस ने मामला दर्ज किया। हालांकि इस दौरान एक गाड़ी को लेकर चालक भाग गया था।

 

खबरें और भी हैं…

.
जींद में महिला की अश्लील फोटो खींची: इंस्टाग्राम पर अपलोड कर किए गंदे कमेंट, पति को जान से मारने की धमकी दी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *