हादसे में जला चेहरा तो लोग लगे चिढ़ाने; तंग आकर टावर पर चढ़ा युवक और कर दी यह मांग

 

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के गांव बाल पबाना में अपने चेहरे से परेशान युवक भरत मोबाइल टावर पर चढ़ गया. जो प्रशासन व सरकार से अपने चेहरे की सर्जरी करवाने की मांग कर रहा है. युवक देर रात से गांव में लगे मोबाइल टॉवर पर चढ़ा हुआ है. एक हादसे में जलने के कारण भरत का चेहरा खराब हुआ था. लोगों के तंज कसने से परेशान होकर युवक ने ऐसा कदम उठाया है. टावर के पास बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद हैं.

हरियाणा में मौसम: जून में भीषण गर्मी का प्रकोप रहेगा जारी, 47 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है पारा

रात से युवक ने ना कुछ खाया है और ना कुछ पीया है. मौके पर प्रशासन की तरफ से तहसीलदार और पुलिस पहुंची है. युवक से बातचीत का प्रयास किया जा रहा है.  युवक के पिता वेदप्रकाश ने बताया कि इसका नाम भरत है, गांव में काला भी कह देते हैं. वो 2013 में जल गया था. उसकी एक आंख तिरछी थी. जो पहले से ठीक हो चुकी है. लोग उसे बहकाते हैं. मुंह ठीक होने पर करीब 15 लाख रुपये लगेंगे. जो हम गरीब आदमी इसको वहन नहीं कर सकते.

कुरुक्षेत्र में AAP की रैली पर अनिल विज का हमला, ‘ धोखे से बनी पार्टी लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं कर सकती’

अब एसएचओ व तहसीलदार साहब आए हैं. प्रशासन इसका इलाज करवाए. इसी मांग को लेकर ऊपर चढ़ा है. इसने फोन भी नीचे फेंक दिया है.  वहीं मां रामदेवी ने बताया कि किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं है. ये चेहरे से परेशान है. उसका इलाज करवाए जाने की मांग को लेकर ऊपर चढ़ा है. इसे दूसरे चिढ़ाते हैं. इसे लोग बहकाते हैं कि तू भाइयों के लिए कमा रहा है. तेरी शादी नहीं की.

मशहूर हरियाणवी लेखक एनडी दहिया की पत्नी ज्योति दहिया ने नगर पालिका चेयरमैन पद पर कांग्रेश चुनाव चिन्ह पर ठोकी ताल… नवनिर्मित शनि मंदिर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह से किया ऐलान… देखिए…

वहीं भरत के भाई कुलदीप ने बताया कि प्रशासन से मांग है कि जल्द सुनवाई करे. इसने कल से कुछ खाया-पीया नहीं है. पानी भी लेने से मना कर दिया. ये अपने चेहरे की सर्जरी को लेकर परेशान है. इलाज की मांग को लेकर ऊपर चढ़ा हुआ है. यदि प्रशासन ने सुध नहीं ली तो इसकी मौत होनी तय है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *