हांसी में सरपंचों ने रोका गली पक्का करने का काम: घटियां ईंटें लगाने का आरोप; MLA के घर धरने पर बैठे सरपंच पहुंचे

हरियाणा के हिसार के हांसी में गांव दयाल सिंह कॉलोनी में 11 एकड़ में कच्चे रास्ते को पक्का करने के काम में घटिया सामग्री के प्रयोग के आरोप ग्रामीणों ने लगाए हैं। सरकार की खेत खलियान योजना के तहत पंचायत विभाग द्वारा इसे 10 लाख रुपए की लागत से पक्का किया जा रहा है। सरपंचों ने मौके पर पहुंच कर काम को रोक दिया।

1 भारतीय मोबाइल उपयोगकर्ता अब औसतन एक महीने में 19.5GB डेटा का उपभोग कर रहा है: रिपोर्ट

गुरुवार को गांव के लोगों ने आरोप लगाया कि ठेकेदार द्वारा खराब ईटों द्वारा निर्माण कार्य किया जा रहा हैं। असकी सूचना ग्रामीणों ने गांव के सरपंच श्याम खांडा को दी और उन्होंने मौके पर पहुंच कर ठेकेदार द्वारा किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया। श्याम खांडा ने बताया कि ठेकेदार द्वारा सडक निर्माण कार्य में घटिया स्तर की ईंटों का इस्तेमाल किया जा रहा हैं

ग्रामीणों ने ईंटों की क्वालिटी पर जताया रोष।

ग्रामीणों ने ईंटों की क्वालिटी पर जताया रोष।

बाद में इसकी सूचना सरपंच ने ई-टेंडरिंग के विरोध में विधायक विनोद भ्याना के आवास के बाहर धरने पर बैठे सरपंचों को दी। उसी दौरान सरपंच धरना स्थल को छोड़कर दयाल सिंह कॉलोनी में पहुंचे और उन्होंने ठेकेदार द्वारा किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण कर काम को रूकवा दिया।

एशियन मिक्स्ड टीम बैडमिंटन: पावर और प्लेसमेंट के साथ, तृसा-गायत्री ने उम्र जीत दर्ज की

वहीं ठेकेदार के कर्मचारी द्वारा कहा जा रहा था कि हम ईट एक नंबर की लगा रहे हैं। वहीं सरपंचों ने कहा कि इन खराब ईटों का कोई नंबर नहीं हैं। सभी सरपंचों ने एकत्रित होकर काम को रूकवा दिया और इसकी सूचना विधायक विनोद भ्याना को दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *