हरियाणा में भीषण हादसा, सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर चढ़ा तेज रफ्तार ट्रक, 4 की मौत, 10 घायल

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में केएमपी यानी कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. जबकि, 11 लोग घायल हो गए हैं. इनमें से 10 घायलों को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है. वहीं, एक जख्मी को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के मुताबिक, तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक घायल व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान पीजीआई रोहतक में हो गई. कहा जा रहा है कि सभी मृतक और घायल केएमपी पर मरम्मत का काम करते थे. ये सभी कर्मचारी काम करने के बाद थक कर सड़क किनारे सो गए थे.

तभी पीछे से तेज रफ्तार से आया बेकाबू ट्रक सोते हुए कर्मचारियों पर जा चढ़ा और चीख पुकार मच गई. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के समान्य अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने बताया कि ये हादसा असौदा टोल के पास हुआ.

इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई.

पीजीआई रोहतक में रेफर कर दिया गया
बताया जा रहा है कि ये सभी मजदूर केएमपी एक्सप्रेस वे पर काम कर रहे थे. ये लोग आराम करने के लिए सड़क किनारे सो गए. इस दौरान वहां एक तेज रफ्तार ट्रक आया और सोए हुए इन लोगों पर चढ़ गया. कुछ लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई, लेकिन 14 लोग इस ट्रक की चपेट में आ गए. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल शख्स ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं 10 घायल लोगों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया.

Tags: Accident, Haryana news

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *