हरियाणा: घग्गर नदी में मिला पिज्जा डिलीवरी बॉय का शव, सिर और मुंह पर चोट के निशान

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाज जिले में कल शाम से लापता 15 वर्षीय पिज़्ज़ा डिलीवरी ब्वॉय का शव घग्गर नदी में मिला. परिजनों का कहना बदमाशों के द्वारा लवप्रीत की हत्या कर शव नहर में फेंका गया है. परिजनो के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई है. परिजनों का आरोप है कि अज्ञात बदमाशों के द्वारा पहले लवप्रीत के साथ मारपीट की गई और उसकी बुरी तरह पिटाई करने के बाद उसके शव को घग्गर नदी में फेंक दिया गया.

आसपास के लोगों ने परिजनों को जानकारी दी और फिर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस के द्वारा गोताखोरों का प्रबंध किया गया और उसके बाद शव को नहर से बाहर निकाला गया. वीरवार को शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

बता दें कि रतिया के वार्ड नंबर-4 से कल सांय से लापता जागर सिंह मजहबी के 15 वर्षीय बेटे लवप्रीत सिंह उर्फ पिंकू का शव आज गुमटसर गुरुद्वारे के पास घग्गर नदी से बरामद हो गया है. गोताखोरों ने नदी में 25 फुट की गहराई मे जाकर उसका शव निकाला. शव के सिर व मुंह पर चोटों के निशान हैं. जिससे स्पष्ट लगता है कि लवप्रीत पर हमला कर उसे घग्गर में फैंका गया है. लवप्रीत शिकागो पिज्जा नामक रेस्टोरेंट में पिज्जा डिलीवरी का काम करता था.

लापता किशोर के परिजनों का आरोप है कि अज्ञात बदमाशो ने लवप्रीत को मारपीट कर घग्गर नदी में फेंक दिया है. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को नहर के बाहर निकाला और वीरवार को एक शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है

Tags: Haryana news, Murder

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *