हरियाणा: बीजेपी युवा मोर्चा के नेता पर मजार तोड़ने का आरोप, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

 

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोप है कि ये वीडियो बीजेपी के युवा मोर्चा के नेता का है. इस वीडियो में बीजेपी नेता बलविंदर आर्य पीर व मजारों को तोड़ते हुए दिखाई दे रहा है. पीर तोड़ने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को शेयर कर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ व मिड डे मील वर्कर क्यों बैठे धरने पर… देखिए लाइव…

आरोप है कि बीजेपी नेता बलविंदर आर्य ने पीर मुक्त पानीपत के नाम से मिशन चलाया हुआ है. जिसके चलते वह सड़क किनारे बनी पीर को तोड़ रहा है. बताया जा रहा है कि बलविंदर आर्य अब तक कई पीरों को तोड़ चुका है. अब जो वीडियो वायरल हुई है यह वीडियो पानीपत के सेक्टर-6 स्थित पीर की है जिसको बलविंदर आर्य ने तोड़ा है.

बता दें ही अलताब हुसेज हाली की नगरी के नाम से भी पानीपत को जाना जाता है. यहां पर हमेशा की भाईचारे का संदेश दिया जाता है. पानीपत में सरफुद्दीन बू अली शाह कलंदर शाह की दरगाह भी है. जहां पर हर रोज हजारो लोग यहां पर मत्था टेकने आते है. जानकारी के अनुसार यहां मन्नत मांगने वालों की इच्छा भी जल्द ही पूरी होती है.

चंडीगढ़: DAV कॉलेज में दो लड़कियों के बीच घमासान, जमकर चले लात-घूसे, Video Viral

पिछले दिनों पानीपत में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूरे शहर में रोड शो निकाला था जिसमें हिंदू मुस्लिम सिख ईसई एक होने का संदेश दिया गया था. मुख्यमंत्री मनोहर लाल की रोड शो की आगवाई घोड़ो पर बैठे मंदिर के पंडित, मुस्लिम समाज के मौलवी , गुरुद्वारे से पाठी ओर चर्च के फादर ने की थी.
एक तरफ तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल के रोड शो में हिंदू मुस्लिम भाईचारे की एकता दिखाई जा रही है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी का ये नेता पीर मजारों पर हमला कर रहा है. हालांकि अभी तक इस वीडियो के मामले में किसी भी बीजेपी नेता का बयान सामने नही आया है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *