रोहतक में गनमैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में जज और उसकी पत्नी पर लगाए प्रताड़ना का आरोप

 

रोहतक. बुधवार देर शाम भालौठ गांव में हरियाणा पुलिस के एक जवान ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने रेवाड़ी में तैनात एक जज और उनकी पत्नी को इसका जिम्मेदार बताया. उसमें लिखा है कि वह जज के पास बतौर गनमैन तैनात था, लेकिन वे उसे प्रताड़ित करते थे. उनकी प्रताड़ना से तंग होकर उसने यह कदम उठाया है.

Motorola Edge 30 को ‘दुनिया का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन’ के रूप में लॉन्च किया गया: सभी विवरण

दरअसल किलोई गांव का रहने वाला सुनील रेवाड़ी में एक जज के पास बतौर गनमैन तैनात था. बुधवार को वह एक दिन की छुट्टी लेकर अपने घर आया था. भालौठ गांव में उसका सर्विस स्टेशन था, वह अपने सर्विस स्टेशन पर चला गया. शाम को पहले तो उसने शराब पी और उसके बाद अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली.

जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची तो शराब की बोतल, रिवाल्वर और एक सुसाइड नोट मौके से बरामद हुआ. मृतक ने सुसाइड नोट में जज और उनकी पत्नी पर प्रताड़ना के आरोप लगाए और अपनी मौत के लिए उनको जिम्मेदार बताया।.परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया.

Social Media Impact: स्टडी का दावा, सोशल मीडिया से ‘छोटा ब्रेक’ भी दूर कर सकता है तनाव और बेचैनी!

आईएमटी थाना इंचार्ज कैलाश चंद ने कहा कि मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, इसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी. परिजनों ने भी शिकायत दी है, जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी. वहीं, मृतक के बड़े भाई ने कहा कि काफी लंबे समय से जज और उनकी पत्नी उसके भाई को प्रताड़ित कर रहे थे. वह अक्सर शिकायत करता था, लेकिन हम उसे समझा देते थे. शायद उसके सब्र का बांध टूट गया और वह हमें छोड़ कर चला गया. हम चाहते हैं कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो और हमें इंसाफ मिले, ताकि किसी परिवार का बेटा इस तरह से अपनी जिंदगी खत्म ना करें.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *