हरियाणा: जींद में पतंग उड़ाने से रोकने पर युवक की चाकू घोंप कर हत्या

 

जींद. हरियाणा के जींद जिले में पतंग उड़ाने से मना करने पर एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. अब इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. थाना नरवाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत पर हत्या समेत विभिन्न धाराओं और शस्त्र कानून के तहत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

पानीपत रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे, धमाके से हिल गए थे अधिकारी

मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव को ले जाने से मना कर रहे थे. थाना प्रभारी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए राजी किया. इंद्रा कालोनी निवासी सतपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका बेटा रिंकू (32) कॉलोनी में सुअर फार्म चलाता था. सोमवार देर शाम पड़ोसी अनिल के बच्चे गली में पतंग उड़ा रहे थे. इससे रिंकू के सुअर डर रहे थे. शिकायत में कहा गया कि रिंकू ने बच्चों को पतंग उड़ाने से रोक दिया, जिस पर अनिल के परिवार के लोग वहां पर पहुंच गए और रिंकू के साथ झगड़ा करने लगे. झगड़े के दौरान अनिल ने रिंकू के पेट में चाकू घोंप दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

भारत का लक्ष्य 2030 तक 6G कनेक्टिविटी नेटवर्क को रोल आउट करना: पीएम मोदी

प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर लिया है
बता दें कि हरियाणा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि पानीपत जिले के चांदनीबाग थाना क्षेत्र से महज 2 साल की बच्ची से दरिंदगी का बड़ा मामला सामने आया है. बच्ची के साथ लेबर क्वार्टरों में ही रहने वाले एक शख्स ने मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. इतना ही नहीं बच्ची के प्राइवेट पार्ट को उंगलियों से लहूलुहान भी कर दिया. दर्द से कहराती बच्ची को परिजन तुरंत सिविल अस्पताल ले पहुंचे, जहां उसे डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर लिया है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *