पानीपत रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे, धमाके से हिल गए थे अधिकारी

 

 

 पानीपत. हरियाणा के पानीपत रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां जोर से धमाके की आवाज आई. जब कर्मचारियों ने देखा तो पानीपत से गुजरात से जा रही मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से नीचे उतरे हुए थे. गनीमत यह रही कि जिस समय मालगाड़ी के दोनों डिब्बे पटरी से नीचे उतरे उस समय वह खाली था. मालगाड़ी माल लेने के लिए गुजरात जा रही थी. जानकारी देते हुए जेई सुनील कुमार ने बताया कि धमाके की आवाज सुनने के बाद कर्मचारियों ने आला अधिकारियों की इसकी सूचना दी जिसके बाद सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे.

हरियाणा: जींद में पतंग उड़ाने से रोकने पर युवक की चाकू घोंप कर हत्या

जानकारी देते हुए सुनील कुमार ने बताया कि यह माल गाड़ी पानीपत रिफाइनरी के लिए गुजरात से केमिकल लेकर आती है. जैसे ही यह है पानीपत स्टेशन को क्रॉस करने लगी तो हादसा हो गया और मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए, जिस समय हादसा हुआ उस समय माल गाड़ी खाली थी. हालांकि हादसे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. सुनील कुमार का कहना है कि जांच के बाद ही हादसे के कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल रेलवे प्रशासन दोनों डिब्बों को वापस पटरी पर लाने का प्रयास कर रहा है.

पानीपत से गुजरात केमिकल ले जाती है

मेवात के जनरल अस्पताल में पानी की किल्लत,सूखे पड़े हैं वॉटर कूलर, मरीज और उनके परिजन हुए बेहाल
जानकारी देते हुए जेई शिवकुमार ने बताया कि यह मालगाड़ी पानीपत की बिहोली रिफाइनरी से गुजरात जाती है. साथ ही गुजरात से पानीपत के लिए केमिकल  लेकर आती. हादसा मंगलवार शाम 5:30 बजे के करीब का बताया जा रहा है. आरपीएफ और जीआरपी रेलवे स्टेशन की अलग-अलग टीमें मालगाड़ी को पटरी पर चढ़ाने में जुट गईं. कंप्रेसर जैक और अन्य उपकरणों से डिब्बे को 7 बजे से पटरी पर चढ़ाने का काम शुरू कर दिया गया.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *