हरियाणा: छत पर खेल रहे बच्चों को लेकर दो परिवारों में झगड़ा, बुजुर्ग की मौत

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के मलाई गांव में बच्चों के झगड़े के बाद घर पर चढ़ाई कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं बताया जा रहा कि कि बच्चों के झगड़े के बाद एक घर पर चढ़ाई करके एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान 58 वर्षीय अब्दुल हई के रूप में हुई है. मृतक के पुत्र  हफीज के बयान पर 15 आरोपियों के खिलाफ  घर पर चढ़ाई कर हत्या करने का मामला दर्ज किया है.

वहीं जांच अधिकारी सुभाष ने बताया कि बीती रात्रि को उन्हें सूचना मिली कि गांव मलाई में बच्चों के झगड़े के बाद एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. इस सूचना पर पुलिस दल गांव में पहुंचा और लाश को कब्जे में लेकर  उसको पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया. रात भर लाश मोर्चरी में रही. सोमवार की सुबह उसका पोस्टमार्टम कराया गया. इस मामले में  मृतक अब्दुल हई के पुत्र हफीज ने मामला दर्ज कराया है.

वहीं मृतक के भाई अबरनान ने बताया कि रविवार को सांयकाल छह बजे के लगभग 15 लोगों ने जिनमें एक ही कुटुंब की महिलाएं एवं पुरुष थे. उनके घर एलान  करके चढ़ाई कर दी. झगड़े में उसके पिता अब्दुल हई को कई लोगों ने मिलकर पकड़ लिया. एक महिला ने उसकी दाढ़ी पकड़ ली. इस झगड़े में अब्दुल हई को चोटें लगीं और उसकी मौत हो गई.

आरोपियों ने हफीज, रफीक, बारी एवं  कसीरा को भी मारा पीटा. कुछ लोगों ने उनको बचाया. जांच अधिकारी ने बताया कि इस मामले में 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़ित हफीज ने बताया कि आरोपी लाठी और अवैध हथियार भी लेकर आए. जांच अधिकारी ने बताया कि  मृतक अब्दुल हई  की लाश का पोस्टमार्टम कराकर लाश परिजनों को सौंप दिया गया है. जिन लोगों को एफआईआर में नामजद किया गया है  उनके सब परिवार के लोग रात्रि में ही मलाई  गांव से चले गए हैं. आरोपियों के घरों पर कोई नहीं है.

जांच अधिकारी  सुभाष ने बताया कि जांच की जा रही है. आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. ग्रामीणों  का कहना है कि बीती सांयकाल  पारस्परिक  घरों की आपस में मिली छतों पर बच्चे खेल रहे थे. खेलते खेलते बच्चों में झगड़ा हो गया. इसी झगड़े ने बड़ा रूप धारण  कर लिया

Tags: Haryana news, Murder

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *