पति कर रहा था दूसरी शादी, अचानक मंडप में पुलिस के साथ पहुंची पहली पत्नी और फिर….

 

पलवल. पहली पत्नी को धोखा देकर पलवल बारात लेकर आए दूल्हे को यह कदम उठाना महंगा पड़ गया. विवाह समारोह में दूल्हे  की पहली पत्नी अपने परिजनों के साथ आ धमकी और जमकर हंगामा किया. पीड़िता ने मौके पर पुलिस टीम को भी बुलवा लिया और विवाह रुकवा दिया.

हरियाणा: 2 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए महिला इंस्पेक्टर और ETO गिरफ्तार, GST नंबर देने के लिए मांगे 7 लाख

बता दें कि पलवल के सेक्टर 2 के निकट स्थित एक कॉलोनी में चल रहे विवाह समारोह में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब दूल्हे की पहली पत्नी विवाह को रुकवाने के लिए अपने परिजनों के साथ विवाह के आयोजन स्थल पर जा पहुंची. मौके पर पीड़िता द्वारा किए गए फोन के बाद डायल 112 पुलिस भी पहुंच गई. पीड़िता प्रीति का आरोप है कि 2 वर्ष पहले 12 मार्च 2020 को उसका विवाह फतेहपुर बिल्लौच निवासी रोहित से हुआ था.

विवाह के बाद वह एक महीना अपने पति के साथ रही. प्रीति का आरोप है कि ससुराल में उसके साथ ससुर ने उसे पसंद नहीं किया, जिसके बाद उसका पति उसे बहाने से मायके छोड़ गया और दोबारा लेने ही नहीं आया. अब उसे पता चला कि उसका पति पलवल में दोबारा कर  रहा है. पीड़िता का आरोप है वह अपने शिकायत को लेकर पलवल के कई थानों में गई. जहां उसकी कोई सुनवाई नहीं की गई. पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष पहले उसकी उसका विवाह आर्य समाज मंदिर में उसके साथ हुआ था जिसके बाद कोर्ट मैरिज भी हुई.

IPL 2022 LSG vs GT Live Streaming: जानें कब और कहां देख सकते हैं लखनऊ और गुजरात के बीच होने वाला ये मैच

जब इस बारे में दूल्हे के इंतजार में सजी सवरी बैठी दुल्हन से पूछा गया तो उसने रोते विलाप करते हुए रोहित और उसके परिवार वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके परिवार को उन लोगों ने धोखा दिया है. उसके परिवार वालों के साथ बहुत गलत हुआ है. वहीं पुलिस अधिकारी जमील ने बताया की 112 डायल पर एक शिकायत की गई. पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *