हरमनप्रीत ब्लिट्ज ने मुंबई को प्लेऑफ में पहुंचाया

 

महिला प्रीमियर लीग पहले से ही आधा रास्ता पार कर चुकी है और प्रत्येक मैच के साथ मुंबई इंडियंस टीम के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ा रही है। मंगलवार को, उन्होंने गुजरात जायंट्स पर दोहरा ओवर पूरा किया, अपने लगातार पांचवें मैच को जीतते हुए और प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करते हुए। और जैसा कि टूर्नामेंट में अब तक होता रहा है, हरमनप्रीत कौर एक बार फिर टॉस हार गईं, लेकिन अभी मुंबई अपना ए-गेम खेल रही है और उनका आत्मविश्वास ऐसा है कि परिस्थितियां और आक्रमण मायने नहीं रखते।

ज्ञापन दिया: अम्बेडकर स्मारक समिति सदस्याें ने मांगों को लेकर डीसी काे दिया ज्ञापन, समिति का कोई रिकॉर्ड सही नहीं पाया गया

यह एक ऐसा खेल था जहां गुजरात ने खेल पर नियंत्रण करने के संकेत दिए। लेकिन हर बार जब उन्होंने धमकी दी, तो मुंबई ने शीर्ष पर पहुंचने का रास्ता खोज लिया। अगर हरमनप्रीत ने बल्ले से 30 गेंदों में 51 रनों की धमाकेदार पारी खेली, जब गुजरात का आक्रमण विकेटों से छलनी कर रहा था, तो नेट साइवर-ब्रंट, हेले मैथ्यू और अमेलिया केर ने गेंद से ऐसा किया। गुजरात की ओर से एकमात्र असाधारण प्रदर्शन हरलीन देओल का रहा, जो मैदान पर उत्कृष्ट थी। हुमायरा काजी को लॉन्ग ऑन से रन आउट करने के लिए सीधे हिट के लिए लेखांकन, उन्होंने हरमनप्रीत की पावर-पैकिंग पारी को समाप्त करने के लिए डाइविंग कैच के साथ इसका पालन किया।

पांच मैचों में केवल एक जीत के साथ, गुजरात को जल्दी से एक साथ काम करने की जरूरत है, अन्यथा वे प्ले-ऑफ बर्थ से बाहर होने का जोखिम उठाते हैं। फिलहाल, वे यह जानने से कुछ दूरी पर हैं कि उनका सबसे अच्छा संयोजन क्या है और मध्यम तेज गेंदबाज मानसी जोशी को खेलने के उनके फैसले से ज्यादा कुछ भी नहीं दिखाया गया, जिसे गेंदबाजी करने का मौका भी नहीं मिला और वह 11 वें नंबर पर आ गई।

Microsoft टीम के उपयोगकर्ता जल्द ही 3D अवतारों के साथ खुद को बदल सकते हैं: इसका क्या मतलब है

हरमनप्रीत ने अतीत में टी20 में गर्म और ठंडा उड़ाया है, लेकिन टूर्नामेंट में अब तक वह कोड क्रैक करती दिख रही है। हो सकता है कि यह शीर्ष पर एक विश्वसनीय ओपनिंग संयोजन के साथ करना हो जो मजबूत नींव रखता हो या बल्लेबाजी की गहराई जो कुछ अन्य टीमें दावा कर सकती हैं, हरमनप्रीत इस तरह की दस्तक देने में सक्षम रही हैं जो अक्सर मैच नहीं होने की तुलना में अधिक होती हैं। -जीतने वाली पारी। 10वें ओवर की समाप्ति पर यास्तिका भाटिया और नेट साइवर-ब्रंट ने ब्रेबॉर्न स्टेडियम में एक और बड़े टोटल की स्थापना की, मुंबई को 64/1 पर रखा गया। अगले कुछ ओवरों में जहां मुंबई अपना गियर शिफ्ट करेगी, उन्होंने दोनों स्थापित बल्लेबाजों को खो दिया।

हालांकि बीच के ओवरों में उनके पास निश्चित रूप से फायरपावर की कमी नहीं है, लेकिन 17वें ओवर में केर के जाने का मतलब हरमनप्रीत को डिलीवरी करना था। जिस दिन वह अपने तत्वों में दिखती है, हरमनप्रीत के बारे में अजेयता की हवा होती है। वह जहां चाहे गैप ढूंढ सकती है, वह जब चाहे बाउंड्री बॉल पा सकती है। ठीक वैसा ही जैसा उसने मंगलवार को किया था, जहां उसने सहजता से कुछ छक्के मारे और मैदान से खिलवाड़ किया। मुंबई ने आखिरी 10 ओवरों में सात विकेट गंवाए, लेकिन हरमनप्रीत की बदौलत वह 162/8 पर सिमट गई।

भारत स्मार्टफ़ोन निर्माताओं से पहले से इंस्टॉल किए गए ऐप्स को हटाने की अनुमति देने के लिए कह सकता है उसकी वजह यहाँ है

के पास एक बॉल है

पिचें थकने लगी हैं और अब तक ओस कोई मुद्दा नहीं है, गुजरात के लिए लक्ष्य काफी कठिन होने वाला था। और जिस क्षण से साइवर-ब्रंट ने पारी की पहली गेंद पर सोफिया डंकले को हटा दिया, मुंबई अच्छी तरह से और सही मायने में शीर्ष पर थी। वहां से, उनके स्पिनर मैथ्यूज और केर ने मोर्चा संभाल लिया, हर बार गुजरात ने फ्रंट फुट पर आने की कोशिश की। टाई उतना ही अच्छा था, जब नौवें ओवर की पहली गेंद में एशले गार्डनर ने गुजरात को 48/5 पर पीछे छोड़ दिया। वहां से, एकमात्र शैक्षणिक रुचि मुंबई की जीत के अंतर पर थी जो अंततः 55 थी।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *