करनाल में विजिलेंस टीम पर हमला: गाड़ी के तोड़े शीशे, दो कर्मचारी घायल

 

 

टीम पर इंटाें से हमला करते ग्रामीण।

हरियाणा के जिले करनाल के गांव झिंडा में विजीलेंस टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ज्ञापन दिया: अम्बेडकर स्मारक समिति सदस्याें ने मांगों को लेकर डीसी काे दिया ज्ञापन, समिति का कोई रिकॉर्ड सही नहीं पाया गया

जानकारी के अनुसार गांव झींडा और रत्तक में बिजली मीटरों के साथ छेड़छाड़ की सुचना के बाद मंगलवार शाम को विजिलेंस व बिजली विभाग की टीम पहुंची। जहां चैकिंग का कार्य शुरू कर दिया गया। इस दौरान बहुत से मीटरों में गड़बड़ मिली है। बिजली विभाग की अचानक कार्रवाई से गुस्साए झिंडा गांव के ग्रामीणों ने टीम पर ईंट पथरो से हमला कर दिया।

विजीलेंस टीम पर हमला करते ग्रामीण।

SDO की गाड़ी पर हमला

इस दौरान ग्रामीणों ने SDO विजिलेंस बिजेंदर सांगवान की गाड़ी पर ईंट से वार कर तोड़ दिया। गनीमत रही ईंट एसडीओं को नहीं लगी। वही एक पुलिस की गाड़ी का भी सीसा तोड़ दिया। इस दौरान थाना प्रभारी बलजीत सिंह भारी पुलिस बल के साथ मोके पर मौजूद रहे। वही ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में मार्किट कमेटी सचिव दिनेश श्योकंद मौजूद रहे।

जींद में शराब से भरी पिकअप गाड़ी पकड़ी: अंग्रेजी, देशी शराब और बीयर की 2184 बोतलें बरामद, पुलिस ने 3 को दबोचा

ये था मामला

SDO दिनेश नेन व किसमत श्योकंद ने बताया कि मंगलवार शाम को झींडा गांव में बिजली के मीटर बदलने के लिए पहुंचे। गांव में बहुत सारे मीटरों में छेड़छाड़ हुई मिली। जिसको सील कर एम एंड टी लैब में टेस्टिंग के लिए भेजा जायेगा। उन्होंने बताया कि उसकी जगह पर नए मीटर लगा दिए गए थे।

मौके पर पहुंचे असंध थाना एसएचओ बलजीत सिंह।

मौके पर पहुंचे असंध थाना एसएचओ बलजीत सिंह।

भिवानी में ज्वेलर लूट केस में 5 गिरफ्तार: 3 लाख रुपए-पौने तीन किलो चांदी व सोना लूटा था; पार्टीबाजी में उड़ाए 2 लाख

मौके पर पुलिस बल रहा मौजदू

इस दौरान पुलिस बल भी मोके पर मौजूद रहा। लेकिन गांव के कुछ ग्रामीणों ने अचानक विरोध करना शुरू कर दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने रत्तक गांव की तरफ जाते समय पत्थर व ईंटों से हमला कर दिया। हमले में कई दो गाड़ियों के सीसे तोड़े गए है। जिसके बाद कर्मचारियों ने रत्तक गांव में भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा।

बिजली मीटरों की जांच करती टीम।

बिजली मीटरों की जांच करती टीम।

शिकायत पर मामला दर्ज

असंध के थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि झींडा गांव में बिजली विभाग की कार्रवाई के दौरान कुछ ग्रामीणों ने टीम पर हमला किया है। इस दौरान दो गाड़ियों के क्षतिग्रस्त किया गया है। इस दौरान दो कर्मचारियों को भी चोट आई है। कार्रवाई के दौरान हमला करने वाले अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *