स्वतंत्रता दिवस पर स्कूली में बच्चों ने पेश किए रंगारंग कार्यक्रम शहीदों के बलिदानों का कर्ज नहीं चुकाया जा सकता: विकास शर्मा

एस• के• मित्तल   
सफीदों,       हिंदू शिक्षा समिति हरियाणा एवं विद्या भारती हरियाणा के तत्वाधान में चल रहे स्वामी निगमबोध तीर्थ गीता विद्या मंदिर में स्वतंत्रता दिवस बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि जिला परिषद सदस्य विकास शर्मा मुआना ने शिरकत की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष जयप्रकाश गोयल ने की। वहीं कार्यक्रम का संयोजन विद्यालय की मुख्य अध्यापिका रूचि कंसल ने किया। मुख्यातिथि ने नगर के गण्यमान्य लोगों के साथ ध्वजारोहण किया। इस मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्य रुचि कंसल ने आए हुए अतिथियों को स्वागत किया। वहीं मां सरस्वती की आराधना करते हुए बच्चों ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।
अपने संबोधन में मुख्यातिथि जिला परिषद सदस्य विकास शर्मा मुआना ने कहा कि देश पर मर मिटने वाले बलिदानियों की वजह से ही हम सब आजादी के वातावरण में सांस ले रहे हैं। आज का दिन उन अमर शहीदों को याद करने का दिन है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे राष्ट्रीय एकता व अखंडता को बनाए रखते हुए भारत के नवनिर्माण में अपना अमूल्य योगदान दें। इस मौके पर प्रधान जयप्रकाश गोयल, राकेश गोयल, जितेंद्र गर्ग, विजय सैनी, प्रवीन मघान, विजेंद्र मलिक व तीर्थराज गर्ग सहित काफी तादाद में लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *