स्नैपचैट जल्द ही माता-पिता को अपने बच्चों की चैट और दोस्तों की सूची की निगरानी करने दे सकता है

 

स्नैपचैट माता-पिता को बेहतर नियंत्रण देना चाहता है

स्नैपचैट कई नई सुविधाओं का परीक्षण कर रहा है, जिससे उपयोगकर्ताओं के लिए प्लेटफॉर्म को सुरक्षित और उपयोग में आसान बनाने की उम्मीद है।

  • आईएएनएस
  • आखरी अपडेट:22 मई 2022, 13:54 IST
  • पर हमें का पालन करें:

स्नैपचैट कथित तौर पर “फैमिली सेंटर” नामक एक नई अभिभावकीय नियंत्रण सुविधा शुरू करने की योजना बना रहा है, जो माता-पिता को यह देखने की अनुमति देगा कि ऐप पर उनके बच्चों के दोस्त कौन हैं।

टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, नई सुविधा माता-पिता को यह देखने की भी अनुमति देगी कि वे पिछले सात दिनों से किसके साथ संदेश भेज रहे हैं। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है, “स्नैप माता-पिता की निगरानी उपकरणों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए अंतिम बिग टेक सोशल प्लेटफॉर्म में से एक है, हालांकि इसका ऐप युवा उपयोगकर्ताओं के बीच भारी उपयोग देखता है।”

स्नैपचैट ऐप अब 20 से अधिक देशों में 13-34 वर्ष के 75 प्रतिशत से अधिक बच्चों तक पहुंचता है, और जेन जेड की 80 प्रतिशत आबादी ने इसके स्नैप मूल शो में से कम से कम एक देखा था।

राज्यपाल का पत्थर कैसे हो गया असंवैधानिक???… राकेश जैन ने किया प्रैस कॉन्फ्रेंस में खुलासा…देखिए लाइव…

नई सुविधा माता-पिता के लिए उपयोगी हो सकती है, क्योंकि कई सामाजिक नेटवर्क के विपरीत, स्नैपचैट की मित्र सूची सार्वजनिक नहीं होती है।

यह नई सुविधा माता-पिता को दुर्व्यवहार और उत्पीड़न की रिपोर्ट करने में अपने किशोरों की सहायता करने की भी अनुमति देती है।

माता-पिता की नियंत्रण सुविधा माता-पिता को अपने किशोरों (या किशोरों) को नए इन-ऐप “फ़ैमिली सेंटर” में आमंत्रित करने की अनुमति देकर काम करती है ताकि एक रिपोर्ट में उल्लिखित निगरानी शुरू हो सके।

Realme, Asus और Xiaomi स्मार्टफोन नए स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आएंगे: सभी विवरण

उस आमंत्रण के प्राप्तकर्ता के पास आमंत्रण को स्वीकार या अस्वीकार करने का विकल्प होता है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *