Realme, Asus और Xiaomi स्मार्टफोन नए स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आएंगे: सभी विवरण

 

क्वालकॉम ने इस साल और 2023 के अंत में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के लिए अपने नए फ्लैगशिप 8 जेन 1 और 7 जेन 1 चिपसेट की घोषणा की। और हमारे पास पहले से ही उन उपकरणों के बारे में एक अच्छा विचार है जो नए हाई-एंड स्नैपड्रैगन 8 जेन + 1 चिपसेट का उपयोग करेंगे। Realme, Asus और Xiaomi जैसे ब्रांडों ने उन स्मार्टफोन्स की भी पुष्टि कर दी है जो नए फ्लैगशिप हार्डवेयर का उपयोग करेंगे।

 

राज्यपाल का पत्थर कैसे हो गया असंवैधानिक???… राकेश जैन ने किया प्रैस कॉन्फ्रेंस में खुलासा…देखिए लाइव…

आसुस ने घोषणा की है कि उसका आरओजी फोन 6 स्नैपड्रैगन 8 जेन+ 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इसी तरह, Realme और Xiaomi ने इस सप्ताह अपने सोशल हैंडल के माध्यम से अपडेट साझा किया, यह पुष्टि करते हुए कि नया GT 2 मास्टर एक्सप्लोरर संस्करण और अनाम Xiaomi फ्लैगशिप (Xiaomi 12 Ultra या Xiaomi 12 Pro Max हो सकता है), क्रमशः नए उच्च को ले जाएगा- क्वालकॉम से एसओसी समाप्त करें।

बिल गेट्स इस फोल्डेबल फोन का इस्तेमाल करते हैं और यह माइक्रोसॉफ्ट का नहीं है

Petrol Diesel Price in Haryana: पेट्रोल और डीजल के दाम घटे, चंडीगढ़ में 9.50 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल

वर्तमान फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 को उपकरणों के लिए एक शक्तिशाली हार्डवेयर के रूप में पाया गया है, लेकिन इसके समग्र पावर प्रबंधन पर कई लोगों ने सवाल उठाया है। क्वालकॉम का दावा है कि स्नैपड्रैगन 8 जेन+ 1 चिपसेट के साथ यह 10 फीसदी तेज परफॉर्मेंस दे रहा है, लेकिन पावर एफिशिएंसी में 30 फीसदी का सुधार भी दिया गया है। स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 में 8K HDR वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए सपोर्ट है, और आपको HDR10+ फॉर्मेट में फुटेज कैप्चर करने की सुविधा देता है।

इसके अलावा, नई 4nm आर्किटेक्चर चिप एक घंटे के अतिरिक्त गेमप्ले की पेशकश कर सकती है, कुछ ऐसा जो इस साल के अंत में आसुस आरओजी फोन 6 के साथ परीक्षण के लिए रखा जाएगा।

22 मई के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड: यहां 22 मई के रिडीम कोड हैं जो आपको मुफ्त पुरस्कार दिलाते हैं

क्वालकॉम का उल्लेख है कि इस चिपसेट वाले फोन Q3 2022 में शुरू होंगे, जो कि कुछ ही महीने दूर है। और अगले साल, हम उम्मीद करते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ इस चिपसेट द्वारा संचालित होगी।

Petrol Diesel Price in Haryana: पेट्रोल और डीजल के दाम घटे, चंडीगढ़ में 9.50 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल

स्नैपड्रैगन 8 Gen + 1 चिपसेट के साथ, क्वालकॉम ने स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 SoC की भी घोषणा की, जिसे Honor, Oppo, Xiaomi जैसे ब्रांडों द्वारा अपनाया जाएगा, जिनके पास Q2 2022 में लॉन्च होने वाले फोन होंगे।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *