सोनीपत में 2 लाख की भैंस-कटड़ी लेकर फरार: घर के बाहर बंधी थी, सुबह नहीं मिली; यूपी का परिवार भी रातों-रात गायब

 

हरियाणा के सोनीपत में रात को घर के बाहर बंधी दो भैंस और 2 कटड़ी चोरी हो गई। इनकी कीमत करीब 2 लाख रुपए थी। गांव से ही रात को एक व्यक्ति परिवार समेत लापता है। पशुपालक को शक है कि वही व्यक्ति उसकी भैंसों को चुरा कर लग गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एआई चिप्स की मजबूत मांग के कारण माइक्रोन ने तीसरी तिमाही के राजस्व अनुमान को पार कर लिया – 

गन्नौर क्षेत्र के गावं पुरखास राठी निवासी राजेश ने बताया कि 27 जून की रात को उसने अपनी 2 भैंस व 2 कटड़ी गली में घर के सामने बांधी थी। इसके बाद वह परिवार के साथ घर के अंदर सो रहा था। सुबह उठ कर भैंसों को संभाला तो न तो कटड़ी मिली और न ही भैंसें वहां थी।

राजेश ने बताया कि उसने पूरे गांव में अपनी भैंसों को तलाश किया, ग्रामीणों से पूछताछ भी की, लेकिन कहीं से पता नहीं चला। इस बीच उसे पता चला कि उनके गांव में रहने वाला यूपी के कैराना का तीतर बाड़ा निवासी अब्दुला भी रात से ही अपने परिवार सहित गायब है। राजेश ने शक जताया है कि उसकी दोनों भैंसे व कटड़ी अब्दुला ने ही चोरी की है।

गन्नौर थाना के एचसी राजकुमार ने बताया कि भैंस चोरी की शिकायत मिली थी। पुलिस ने राजेश के बयान पर यूपी निवासी अब्दुला के खिलाफ धारा 379 के तहत केस दर्ज कर लिया है। भैंसों की कीमत करीब 1 लाख 60 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस की छानबीन जारी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
दलीप ट्रॉफी: ध्रुव शौरी का शतक, निशांत सिंधु का अर्धशतक, पहले दिन नॉर्थ जोन में बढ़त

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *