सैमसंग ने भारत में फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए 24 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई की घोषणा की: सभी विवरण

सैमसंग, भारत में फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए सबसे अधिक मांग वाले ब्रांडों में से एक है भारत कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को अलविदा कहने वालों के लिए नई नो-कॉस्ट ईएमआई प्लान ला रही है। सैमसंग ने अब भारत में सैमसंग गैलेक्सी एस22 सीरीज, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 5जी और सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 5जी सहित सैमसंग स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक उपयोगकर्ताओं के लिए 24 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई योजनाओं की घोषणा की है।

नो-कॉस्ट EMI ऑफ़र उपयोगकर्ताओं को खरीदारी करने की अनुमति देगा सैमसंग नो-कॉस्ट ईएमआई प्लान वाले फ्लैगशिप डिवाइस, जो कि खरीदारों के लिए प्रति माह 3,042 रुपये से शुरू होते हैं सैमसंग गैलेक्सी S22जबकि स्मार्टफोन पसंद करते हैं सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा ईएमआई पर कम से कम 4,584 रुपये में खरीदा जा सकता है। ईएमआई ऑफर एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी में उपलब्ध कराए गए हैं और भारत में रिटेल आउटलेट्स पर इसका लाभ उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी एफई स्मार्टफोन बनाना बंद कर सकता है: रिपोर्ट

सैमसंग गैलेक्सी S22 की कीमत 72,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि सैमसंग गैलेक्सी S22+ की भारत में कीमत 84,999 रुपये से शुरू होती है। सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा की कीमत 1,09,999 रुपये है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की कीमत 1,49,999 रुपये है, जबकि सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 की कीमत भारत में 84,999 रुपये है। खरीदारों के पास अब इन कीमतों को 24 समान किश्तों में विभाजित करने का विकल्प है।

“सैमसंग में हम जो कुछ भी करते हैं उसके केंद्र में उपभोक्ता होते हैं। उनके जीवन को आसान बनाने के लिए एक और बड़ा कदम उठाते हुए, हम अपनी प्रीमियम गैलेक्सी एस22 सीरीज, गैलेक्सी जेड फोल्ड3 5जी और गैलेक्सी जेड फ्लिप3 5जी पर एचडीएफसी बैंक के साथ पहले कभी नहीं 24 महीने का नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर पेश करते हुए बेहद खुश हैं। सैमसंग इंडिया में उत्पाद विपणन के वरिष्ठ निदेशक और प्रमुख आदित्य बब्बर ने कहा, यह प्रस्ताव अधिक उपभोक्ताओं को सैमसंग की नवीनतम तकनीक का अनुभव करने में मदद करेगा और हमें अपने फ्लैगशिप और फोल्डेबल स्मार्टफोन की नई मांग को अनलॉक करने में भी मदद करेगा।

वीडियो देखें: वीवो एक्स80 प्रो रिव्यू: क्या आपको इस स्मार्टफोन पर 79,999 रुपये खर्च करने चाहिए?

24 महीने की ईएमआई के अलावा, सैमसंग खरीदार अन्य छूट भी प्राप्त कर सकते हैं जैसे गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा के साथ सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 को 2,999 रुपये में खरीदने की क्षमता और सैमसंग गैलेक्सी एस 22 और गैलेक्सी एस 22+ खरीदारों के खरीदार गैलेक्सी बड्स 2 प्राप्त कर सकते हैं। सिर्फ 2,999 रुपये।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *