अधिक लोग अमेरिका में iPhone पर स्विच कर रहे हैं, iPhone से Android पर केवल 5% स्विच: रिपोर्ट

 

ज्यादातर लोग जो स्मार्टफोन स्विच करते हैं, वे दूसरे तरीके के बजाय एंड्रॉइड से आईफोन पर जाते हैं।

सभी वाहक चैनलों में, iPhone 13 मई में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ शीर्ष मॉडल था, इसके बाद iPhone 13 Pro Max 16 प्रतिशत और iPhone 13 Pro 13 प्रतिशत के साथ था।

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कम से कम 73 प्रतिशत प्रतिनिधियों ने कहा कि टेक दिग्गज एप्पल को सबसे ज्यादा स्विचर मिले, जबकि अमेरिका में केवल 16 फीसदी ही सैमसंग को मिला। अमेरिकी वाहक चैनलों के नए आंकड़ों के अनुसार, कम से कम 43 प्रतिशत प्रतिनिधियों ने कहा कि वे सॉफ्टवेयर के आधार पर एंड्रॉइड से आईओएस पर स्विच करेंगे, जबकि 51 प्रतिशत ने कहा कि दोनों ओएस के बीच स्विच करने की कुल दर लगभग समान थी। GizmoChina।

BJP प्रत्याशी ने उड़ाईं नियमों की धज्जियां: मतदान केंद्र में चुनाव चिह्न और पटका डाल घूमते रहे; सवाल पूछा तो उतारा

केवल 5 प्रतिशत ने चुना एंड्रॉयड ऊपर आईओएस. यह इंगित करता है कि सेब स्मार्टफोन ब्रांड स्विचर्स का एक शेर का हिस्सा मिल रहा है। आईफोन ने एटी एंड टी के लिए 66 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी, वेरिज़ोन में 60 प्रतिशत और टी-मोबाइल पर 57 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी दर्ज की। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह पिछले वर्षों की तुलना में बेहतर है। पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुए iPhone 13 और iPhone 13 Pro सीरीज अभी भी Apple स्मार्टफोन की पिछली पीढ़ियों की तुलना में बेहतर बिक रहे हैं।

रेवाड़ी में 5 जुआरी हत्थे चढ़े: होटल के कमरे में चल रहा था जुआ; 38 हजार कैश बरामद

सभी वाहक चैनलों में, iPhone 13 मई में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ शीर्ष मॉडल था, इसके बाद iPhone 13 Pro Max 16 प्रतिशत और iPhone 13 Pro 13 प्रतिशत के साथ था। आईफोन 13 मिनी की हिस्सेदारी 2 फीसदी रही जबकि अन्य आईफोन की हिस्सेदारी 4 फीसदी रही। वाहक प्रतिनिधियों ने कहा कि iPhone SE 3 की बिक्री कमजोर थी।

रेवाड़ी में रातभर झमाझम बारिश: सुबह 4 बजे एक घंटे तक बरसे मेघ; 29 डिग्री पर पहुंचा तापमान

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *