सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा अगले साल 200MP का मुख्य कैमरा पैक कर सकता है

सैमसंग ने पिछले साल अपने इन-हाउस 200-मेगापिक्सल ISOCELL HP1 कैमरे पर काम शुरू किया था, और रिपोर्ट्स की मानें तो इसे खरीदारों के लिए बाजार में अगले सैमसंग गैलेक्सी अल्ट्रा डिवाइस के साथ पेश किया जा सकता है।

इसी रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग कैमरा सेंसर बनाने के लिए अपने सभी डिवीजनों का उपयोग करने जा रहा है, जिसमें से 70 प्रतिशत कार्यभार सैमसंग इलेक्ट्रो-मैकेनिक्स द्वारा संभाला जाएगा, और शेष सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स द्वारा निर्मित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: व्हाट्सएप जल्द ही आपको एक से अधिक स्मार्टफोन पर एक ही अकाउंट का इस्तेमाल करने देगा: इसका क्या मतलब है

सैमसंग इमेजिंग विभाग में लिफाफे को आगे बढ़ाना चाहता है और 200 मेगापिक्सेल सेंसर अपनी महत्वाकांक्षा दिखाने का एक अच्छा तरीका है। हालाँकि, जैसा कि हमने पहले कहा है, अधिक मेगापिक्सेल हमेशा बेहतर गुणवत्ता में अनुवाद नहीं करते हैं, इसलिए हम उम्मीद कर रहे हैं कि सैमसंग ने कैमरे को अपनी बात करने देने के लिए सही सूत्र ढूंढ लिया है।

हम इस 200-मेगापिक्सेल कैमरे की क्षमता के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, और कंपनी मुख्य सेंसर को बोर्ड पर अन्य इकाइयों के साथ पूरक करने की योजना बना रही है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा 2023 में गैलेक्सी S23 सीरीज़ का हिस्सा होगा, और जब से नोट सीरीज़ को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है, कंपनी को उपभोक्ताओं के लिए अपने सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन में किचन सिंक फेंकने के लिए और अधिक प्रोत्साहन मिला है।

यह भी पढ़ें: फोल्डेबल ही नहीं: मोटोरोला ने रोलेबल स्क्रीन वाले स्मार्टफोन पर काम करना शुरू किया

सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा इस साल एस सीरीज में लोकप्रिय एस पेन को सपोर्ट करने वाला पहला बन गया जिसने सैमसंग को मौजूदा लाइनअप और नोट सीरीज के बीच अंतर करने में मदद की। अब इसका फोकस एस सीरीज के बीच बांटा गया है, जो अल्ट्रा वेरिएंट पेश करता है, और फिर बाजार में गैलेक्सी जेड फोल्ड और जेड फ्लिप डिवाइस के साथ फोल्डेबल में विविधता लाता है।

जहां कंपनी प्रीमियम सेगमेंट का अहम हिस्सा है, वहीं किसी तरह चीनी ब्रांड्स के साथ फास्ट चार्जिंग की दौड़ से दूर रही है। यहां तक ​​कि सैमसंग के वे फोन जिनकी कीमत एक लाख से अधिक है, सबसे अच्छी 45W चार्जिंग स्पीड के साथ आते हैं।

वीडियो देखें: भारत में स्मार्टफोन महंगे क्यों हो रहे हैं, Xiaomi India के सीओओ मुरलीकृष्णन बी बताते हैं

दूसरे छोर पर, आपके पास Xiaomi की पसंद है जो आपको 120W फास्ट चार्जिंग दे रही है, और Realme 150W फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ उनके मध्य-श्रेणी के प्रदर्शन उपकरणों के लिए आ रहा है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *