सेविला एफसी के कोच के रूप में जोस लुइस मेंडिलिबार ने जॉर्ज संपाओली की जगह ली

 

ला लीगा की ओर से सेविला एफसी ने जोस लुइस मेंडिलिबार को सीज़न के अंत तक अपने नए कोच के रूप में नामित किया, रेमन सांचेज़-पिज़ुआन में डगआउट में जोर्ज संपाओली की जगह।

संपाओली, जिन्होंने केवल अक्टूबर 2022 में जुलेन लोपेटेगुई से पदभार संभाला था, को सोमवार को अपने कर्तव्यों से मुक्त कर दिया गया था, जिसमें अंडालूसी लीग में 14वें स्थान पर बैठे थे, 12 मैचों के साथ निर्वासन क्षेत्र से सिर्फ दो अंक दूर थे।

एशिया कप के दौरान तटस्थ स्थान पर पाकिस्तान से खेल सकता है भारत: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का प्रस्ताव

सेविला ने एक बयान में कहा, “गेटाफे में हार के बाद, जो टीम को रेलेगेशन जोन के ठीक ऊपर छोड़ देता है, क्लब ने अंतरराष्ट्रीय ब्रेक से पहले अर्जेंटीना के कोच से अलग होने का फैसला किया है।” “इन अंतिम मैचों में टीम द्वारा दिखाई गई छवि ने क्लब को यह निर्णय लेने के लिए प्रेरित किया है, इस उम्मीद में कि वह स्पेनिश लीग के अंतिम 12 राउंड में ठीक हो सकता है।”

नारनौल में किराना दुकान पर सीएम फ्लाइंग रेड: कुट्‌टू के आटे के सैंपल लिए; सोनीपत में लोगों के बीमार पड़ने पर कार्रवाई

मेंडिलिबार ने स्पेन की शीर्ष उड़ान में अपने सात सीज़न के प्रवास के दौरान छह सीज़न (2015-2021) के लिए एसडी एइबर को कोचिंग दी और 2017/18 में 9वें स्थान पर रहे। उन्होंने 2017 में ला लीगा में सर्वश्रेष्ठ प्रबंधक के लिए मिगुएल मुनोज़ ट्रॉफी भी जीती और हाल ही में डेपोर्टिवो अलावेस को प्रशिक्षित किया।

वह अपने पिछले पांच मैचों में सिर्फ एक बार जीत हासिल करने के बाद अब और सीजन के अंत के बीच एक सकारात्मक बढ़ावा की भारी जरूरत में सेविला एफसी की ओर जाता है। उनका पहला मैच प्रभारी एक अंडालूसी डर्बी होगा, जो शनिवार 1 अप्रैल को साथी निर्वासन बल्लेबाज काडीज़ सीएफ का सामना करने के लिए दक्षिण की एक छोटी यात्रा होगी।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *