सीआईए सफीदों ने अवैध असले सहित युवक को किया काबू आरोपी के कब्जे से अवैध देसी पिस्तौल 315 बोर बरामद

एस• के• मित्तल 
सफीदों,       सीआईए सफीदों ने नगर के जींद रोङ़ स्थित एक होटल के पास से एक युवक को नाजायज असले सहित काबू किया है। आरोपी के कब्जे से एक देशी पिस्टल 315 बोर बरामद किया गया है। आरोपी की पहचान सुनील निवासी गांव नाड़ा (हिसार) के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
जानकारी देते हुए सीआईए सफीदों इंचार्ज कमल सिंह ने बताया कि सीआईए सफीदों की टीम अपराधों की रोकथाम के लिए अनाज मण्डी टी प्वाईन्ट असन्ध रोड़ सफीदो पर मौजूद थी कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि सुनील निवासी नाड़ा (हिसार) जो अवैध असला रखता है तथा इस समय जीन्द रोड़ स्थित एक होटल पर खड़ा है। सूचना के आधार पर टीम ने मौके पर रेड की तो बताए गए हुलिए का एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। टीम ने उसे किसी तरह से काबू करके आरोपी की तलाशी ली तो उसकी पेंट की जेब से अवैध देसी पिस्तौल 315 बोर बरामद किया गया।
टीम ने जब उससे लाईसेंस दिखाने के लिए कहा तो वह कोई लाईसेंस नहीं दिखा पाया। जिस पर आरोपी को असला सहित काबू करके उसके खिलाफ थाना शहर सफीदों में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपी को अदालत में पेश करके उसका एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। रिमांड अवधि के दौरान उसे हथियार के सप्लायर के बारे में पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *