सिंघाना के युवक को थार गाड़ी ने मारी टक्कर, मौत

पत्नी को करनाल में दिलवाने गया था पेपर
पत्नी भी गंभीर रूप से घायल

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         सफीदों उपमंडल के गांव सिंघाना के एक युवक की करनाल के पास थार गाड़ी द्वारा टक्कर मारने से मौत हो गई। मृत्तक युवक की पहचान गांव सिंघाना निवासी सोनू (35) के रूप में हुई है। इस हादसे में उसकी पत्नी कविता (32) भी गंभीर रूप से घायल हुई है।
मृत्तक सोनू करनाल में अपनी पत्नी कविता का पेपर दिलवाने के लिए गया था। मिली जानकारी के अनुसार गांव सिंघाना का सोनू शुक्रवार को अपनी पत्नी कविता को बाइक पर पेपर दिलवाकर वापिस लौट रहा थ कि रास्ते में बांसा गांव के पास थार गाड़ी चालक ने उनकी मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर दे मारी। टक्कर लगते बाईक पर सवार दंपत्ति बाईक सहित सड़क पर आ गिरे। इस घटना में सोनू की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी पम्त्नी कविता गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने सोनू व कविता को करनाल के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। सोनू के निधन की सूचना पाकर गांव सिंघाना में शोक की लहर दौड़ गई।
मृत्तक सोनू अपने पीछे पत्नी, एक लड़का  (3) व एक लड़की (5) को छोड़कर गया है। सोनू के बड़े भाई की पहले ही मौत हो चुकी है। अब परिवार में उसका छोटा भाई ही बचा है। परिवार के संचालन का सारा बोझ सोनू के कंधे पर ही था। वह गांव सिंघाना में किरयाना की दुकान चलाकर व बच्चों को ट्यूशन देकर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। सोनू का शव करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर गांव सिंघाना में लाया गया। जहां परिवार व गांव के लोगों ने सोनू का अंतिम संस्कार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *