साफ़ पारदर्शिता से सम्पन्न की जाएगी चुनाव मतगणना : एसडीएम सत्यवान मान  

मतगणना को लेकर अधिकारियों व कर्मचारियों की रिहर्सल सम्पन्न 

 

एस• के• मित्तल

सफीदों,       सफीदों नगरपालिका के चैयरमेन एवं पार्षदों के आम चुनाव 19 जून 2022 सम्पन हो चुके हैं। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के सभागार में 22 जून को प्रातः 8 बजे मतगणना का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

उपलब्धि:: 25वें एशियाई ताईक्वांडो चैंपियनशिप 2022 साउथ कोरिया के लिए फरीदाबाद की शिवानी  रेफरी  नियुक्त

मतगणना को सुचारू रूप से समपन्न करवाने के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों की रिहर्सल करवाई गई। रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम सत्यवान मान ने बताया कि सफीदों नगरपालिका के सभी 17 वार्डों के 29 बूथों का चुनाव 19 जून को करवाया जा चुका है। सभी ईवीएम मशीनों को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के सभागार के स्ट्रांगरूम में रखा हुआ है। नगरपालिका के चेयरमैन व पार्षदों के मतों की गिनती 22 जून को प्रातः 8 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के सभागार में की जाएगी। मतगणना के लिए डयूटीरत अधिकारियों व कर्मचारियों के पहचान पत्र बना दिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि मतगणना के लिए चेयरमैन व पार्षद पद के उम्मीदवारों व एजेंटों के भी पहचान पत्र बनाए गए हैं। बिना किसी पहचान पत्र के किसी बाहरी व्यक्ति को मतगणना केन्द्र में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। एसडीएम सत्यवान मान ने कहा कि चुनाव मत गणना केंद्र में सभी प्रकार की सुविधाएँ दी जायेगीं। चुनाव मतगणना को साफ़ पारदर्शिता से सम्पन्न किया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *