सवारी ट्रेन के नीचे आने से एक व्यक्ति की मौत व्यक्ति का सिर धड़ से हुआ अलग

एस• के• मित्तल 

सफीदों, नगर के रेलवे स्टेशन पर सोमवार सांय को सवारी ट्रेन के नीचे आने से व्यक्ति की मौत हो गई। इस हादसे में मृत्तक का सिर धड़ से अलग हो गया। मृत्तक की उम्र करीब 45 वर्ष बताई जा रही है।

‘There is any arrogance in this team’: Ravindra Jadeja hits back at Kapil Dev

यह हादस उस वक्त हुआ जब सांय को सवारी गाड़ी सिंग्लन मिलने के बाद चल पड़ी और वह व्यक्ति चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करने लगा। मामले की सूचना रेलवे पुलिस व कंट्रोल रूम में दे दी गई। रेलवे पुलिस के सब इंस्पेक्टर कुलदीप यादव ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे शव को अपने कब्जे में ले लिया। समाचार लिखे जाने तक मृत्तक की पहचान नहीं हो पाई थी। स्टेशन मास्टर हेमंत शर्मा के अनुसार जींद से पानीपत जाने वाली सवारी गाड़ी अपने निर्धारित समय पर सफीदों के रेलवे स्टेशन पर पहुंची। गाड़ी से सवारियां उतरने व चढ़ने के बाद ट्रेन के गार्ड़ों द्वारा आपस में सिग्रल दिए जाने के बाद गाड़ी चल पड़ी। जैसे ही गाड़ी चली वैसे ही स्टेशन के बैंच पर बैठा एक व्यक्ति दौड़कर ट्रेन में चढ़ने लगा तो वह ट्रेन के नीचे आ गया।

विश्व हिंदू परिषद का दावा- नूंह हिंसा प्री-प्लांड: महामंत्री बोले- ट्रकों में पहले से भरकर रखे पत्थर, उपद्रवियों ने पेट्रोल बम से जलाई गाड़ियां

शोर मचने पर गाड़ी को स्टेशन की कुछ दूरी पर रोक दिया गया। जब उस व्यक्ति को बाहर निकाला गया तो उसकी मृत्यू हो चुकी थी और उसका सिर धड़ से अलग हो चुका था। जीआरपी व कंट्रोल रूम को इस घटना के बारे सूचित करने के उपरांत ट्रेन को आगे रवाना किया गया। समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *