सफीदों क्षेत्र में वाहनों से डीजल चोर गिरोह सक्रिय दो बसों से 390 लीटर डीजल चोरी, मामला दर्ज

एस• के• मित्तल 
सफीदों,       सफीदों में इन दिनों वाहनों से डीजल चोरी करने का गिरोह सक्रिय हो गया है। अभी कुछ दिन पूर्व उपमंडल के गांव रामनगर में खड़ी होने वाली कई स्कूली बसों से चोर करीब 1600 लीटर तेल चोरी करके ले गए थे और अब गांव निमनाबाद व डिडवाड़ा में भी इसी प्रकार के 2 मामले सामने आए है। सफीदों पुलिस ने दों बसों से 390 डीजल चोरी होने के दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं।
सफीदों पुलिस को दी शिकायत में गांव निमनाबाद निवासी गुरविंद्र सिंह ने कहा कि वह जेडी इंटरनैशनल स्कूल की बस चलाता है। स्कूल से छुट्टी होने उपरांत उसने बस को गांव में बीएसएनएल टावर के पास खड़ा कर दिया था। रात को अज्ञात चोरों 30 अपै्रल को करीब 80 लीटर व 2 मई को फिर से 80 लीटर डीजल तेल चोरी कर लिया गया। दोनों घटनाओं में करीब 160 लीटर डीजल तेल चोरी कर लिया गया। वहीं दूसरी शिकायत में गांव डिडवाड़ा के दयानंद ने कहा कि वह पाईट कालेज, पटटीकल्याणा, समालखा  (पानीपत) की बस चलाता है।
हर दिन की तरह मैंनें कालेज से सफीदों में बच्चे छोड़कर बस को गांव डिड़वाड़ा में पशु अस्पताल के पास खड़ी की थी। 30 अपै्रल को रात के समय अज्ञात चोरों द्वारा बस से 230 लीटर तेल चोरी कर लिया है। सुबह जब उसने बस कालेज में जाने के लिए संभाली तो बस से तेल चोरी हुआ पाया। दोनों शिकायतों के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *