सतीश बलाना बने बजरंग दल संयोजक तो प्रवीन हिंदू बने सह संयोजक

एस• के • मित्तल
सफीदों,      विश्व हिन्दू परिषद की एक बैठक संपन्न हुई। इस बैठक कीअध्यक्षता विहिप हरियाणा प्रांत सहमंत्री सुशील शास्त्री ने की। इस बैठक में हरीश रामकली, बजरंग दल हरियाणा प्रांत सह संयोजक तथा विहिप जिला मंत्री सुखेन्द्र विशेष रूप से मौजूद रहे। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य संगठन का विस्तार करना तथा संगठन के आगामी कार्यक्रमों की सफलता के लिए विचार-विमर्श करके रणनीति तैयार करना रहा है।
बैठक में मौजूद विहिप, बजरंग दल, दुर्गावाहिनी एवं मातृशक्ति के कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने विचारसांझा किए। बैठक में संगठन का विस्तार करते हुए सफीदों से सतीश बुलाना को बजरंग दल सफीदों नगर संयोजक और प्रवीन हिन्दू को नगर सह संयोजक नियुक्त करने की विधिवत औपचारिक घोषणा की गई। इस घोषणा से सफीदों के कार्यकत्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। विहिप के जिला उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा ने हर्ष जताते हुए कहा कि हमारे ये दोनों ही कार्यकर्त्ता ऊर्जावान, उत्साही, सामाजिक तथा प्रखर वक्ता है। बजरंग दल, सफीदों नगर ईकाई इनके मार्गदर्शन में तेजी से कार्य करेगी।
विहिप सफीदों नगर अध्यक्ष जयदेव माटा तथा जिला सहमंत्री प्रमोद गौत्तम ने इस घोषणा पर खुशी जताते हुए कहा कि सफीदों नगर बजरंग दल ईकाई को नई दिशा देने व सशक्त बनाने में दोनों निष्ठावान कार्यकर्ताओं का अहम योगदान रहेगा। अपने संबोधन में नवनियुक्त पदाधिकारी सतीश बलाना और प्रवीन हिन्दू ने संगठन का आभार जताते हुए कहा कि वे संगठन के दिशा-निर्देशानुसार सफीदों नगर में तेजी से विस्तार करके बजरंग दल के लिए तन व मन से निष्काम नि:स्वार्थ सेवा करेंगे तथा हर कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *