सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज

एस• के• मित्तल
सफीदों,       सफीदों पुलिस ने सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज किया है। सफीदों पुलिस को दिए ब्यान में गांव तलौड़ा (जींद)  निवासी सुभाष ने कहा कि 6 मई की रात को करीब 9 बजे मेरा साला नरेश कुमार अपनी मोटरसाईकिल तथा मै अपनी अलग मोटरसाईकिल पर सवार होकर सफीदो से पानीपत जा रहे थे। मेरा साला नरेश कुमार अपनी मोटरसाईकिल पर सवार होकर मेरे आगे-आगे कुछ ही दुरी जा रहा था।
जब हम पानीपत रोड पर वैलकम होटल के सामने पहुंचे तो पीछे से आ रहे कैंटर ने मेरे साले नरेश कुमार की मोटर साईकिल को पीछे से टक्कर दे मारी। टक्कर लगने पर मेरे साला व उसकी मोटरसाईकिल कैंटर के आगे फंस गए। कैटर चालक ने उसके बावजूद भी बाद अपना कैंटर नहीं रोका तथा नरेश कुमार व उसके मोटरसाईकिल को घसीटता हुआ ले गया। घटना को अंजाम देकर कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। मैने अपने साले नरेश कुमार को सम्भाला तो वह कैंटर के आगे फंसा हुआ था और उसकी मौके  पर ही मौत हो चुकी थी।
राहगीरों की मदद से कैंटर नरेश व उसकी मोटर साईकिल को काफी मशक्कत से बाहर निकाला और उसे सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया। ब्यान के आधार पर पुलिस अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ भादस की धारा 279, 427 व 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *