संगरूर सांसद के बयान पर सियासी घमासान: शहीद भगत सिंह को आतंकवादी कहा; विरोधी पार्टियां बोली- माफी मांगे सिमरनजीत मान

 

 

संगरूर से नए चुने सांसद सिमरनजीत मान के बयान से सियासी घमासान मच गया है। मान ने शहीद ए आजम भगत सिंह को आतंकवादी कह दिया। जिसके बाद विरोधी पार्टियां भड़क उठी। पंजाब में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी मान को माफी मांगने के लिए कहा। मान ने यह विवादित हरियाणा के करनाल में दिया था। वहीं भाजपा, अकाली दल और कांग्रेस ने भी सिमरनजीत मान के बयान को गलत करार दिया।

संगरूर सांसद के बयान पर सियासी घमासान: शहीद भगत सिंह को आतंकवादी कहा; विरोधी पार्टियां बोली- माफी मांगे सिमरनजीत मान

भगत सिंह ने बेगुनाहों को मारा : सिमरनजीत मान
सांसद सिमरनजीत मान ने कहा कि सरदार भगत सिंह ने एक अंग्रेज नौजवान, एक अफसर और एक अमृतधारी सिख कॉस्टेबल को मार दिया था। नेशनल असेंबली में बम फेंक दिया था। भगत सिंह आतंकवादी है या भगत है, यह बता दीजिए। बेगुनाह आदमियों को मारना और पार्लियामेंट में बम फेंक देना शराफत की बात है। कुछ भी हो लेकिन भगत सिंह आतंकवादी तो है।

हरियाणा में HCS परीक्षा 24 जुलाई को: 10 जिलों में 524 सेंटर बनाए, 2 शिफ्ट में 1,48,262 कैंडिडेट देंगे एग्जाम

पंजाब सरकार के मंत्री गुरमीत मीत हेयर।

भगत सिंह की कुर्बानी से सांसद बने मान, माफी मांगें : मंत्री मीत हेयर
पंजाब की AAP सरकार के मंत्री गुरमीत मीत हेयर ने कहा कि देश आजाद होने के बाद पार्लियामेंट बनी। लोगों को वोट डालने का हक मिला। जिन वोटों को लेकर सिमरनजीत मान सांसद बने हैं। जिन भगत सिंह की शहादत के बाद देश आजाद हुआ, उन्हें यह आतंकवादी कह रहे हैं। भगत सिंह के भी अरमान थे लेकिन उन्होंने 23 साल की उम्र में कुर्बानी दे दी कि आने वाले समय में हमारी मां आजादी में सांस ले सकें। उनकी कुर्बानी को आतंकवादी कहना शर्मनाक है। सिमरनजीत मान को माफी मांगनी चाहिए।

 

खबरें और भी हैं…

.

एक अगस्त से 5 अगस्त तक जिले में हर घर जल उत्सव कार्यक्रम
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *