शीर्ष 5 टेक गैजेट्स नए साल के लिए उपहार के रूप में देने के लिए

 

हेडफोन से लेकर कॉफी मशीन तक – इस सूची में सभी के लिए कुछ न कुछ है।

जैसा कि वर्ष 2022 करीब आ रहा है, अब दोस्तों और परिवार को विचारशील और उपयोगी तकनीकी उपहार देने का सही समय है। हमारी सूची में विकल्पों की एक श्रृंखला शामिल है, इसलिए चाहे आप कुछ व्यावहारिक या मज़ेदार खोज रहे हों, सभी के लिए कुछ न कुछ है।

जैसे-जैसे हम एक नए साल की शुरुआत की ओर बढ़ रहे हैं, अपने दोस्तों और परिवार को विचारशील उपहार देने का यह एक सही अवसर है जो लंबी अवधि के लिए उपयोगी होगा। एक श्रेणी जिसकी हमेशा सराहना की जाती है वह है तकनीक, जिसके पास जीवन को आसान और अधिक सुविधाजनक बनाने का एक तरीका है।

इसे ध्यान में रखते हुए, हमने शीर्ष पांच गैजेट्स की एक सूची तैयार की है, जो कई श्रेणियों को कवर करते हुए प्रियजनों के लिए शानदार उपहार हैं। चाहे आप कुछ व्यावहारिक या मज़ेदार खोज रहे हों, इस सूची में सभी के लिए कुछ न कुछ है।

सूक्ष्म सिंचाई प्रणाली से 70 प्रतिशत जल की होती है बचत: अतिरिक्त उपायुक्त साहिल गुप्ता

गेमर के लिए: Sony Inzone H9

Sony Inzone H9 एक टॉप-ऑफ़-द-लाइन गेमिंग हेडसेट है जो पीसी और PS5 गेमर्स दोनों के लिए एकदम सही है। यह एक गेमिंग हेडसेट में उपलब्ध कुछ बेहतरीन नॉइज़ कैंसलिंग तकनीक प्रदान करता है, और समृद्ध हाई और मिड्स के साथ स्पष्ट, उच्च-गुणवत्ता वाली ध्वनि प्रदान करता है, एक विस्तृत साउंडस्टेज, और भरपूर बास जो अन्य आवृत्तियों को डूबता नहीं है। हेडसेट भी आराम को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जिसमें आरामदायक ईयर कुशन और उच्च गुणवत्ता वाले प्लास्टिक हैं। हमारे परीक्षण में, हमें शामिल डोंगल या ब्लूटूथ मोड का उपयोग करते समय कोई विलंबता नहीं मिली, जिससे यह किसी भी गेमर के लिए एक शानदार उपहार बन गया।

While You Were Asleep: Arsenal fight back to extend Premier League lead to 7 points, Tottenham draw 2-2 with Brentford and Liverpool beat Aston Villa 3-1

एडवेंचरर/ऑटो उत्साही के लिए: एमआई पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कंप्रेसर

यदि आपका कोई दोस्त है जो साहसिक सवारी या यात्रा करना पसंद करता है, तो उनकी सुरक्षा और भलाई पर विचार करना महत्वपूर्ण है। एक पोर्टेबल एयर इन्फ्लेटर उन लोगों के लिए एक शानदार उपहार है जो लंबी सड़क यात्राओं पर जाना पसंद करते हैं या अपनी मोटरसाइकिल या कारों पर दूरस्थ स्थानों की यात्रा करना पसंद करते हैं। Xiaomi Mi पोर्टेबल इलेक्ट्रिक एयर कंप्रेसर एक किफायती और सुविधाजनक विकल्प है, जिसमें पांच मुद्रास्फीति मोड हैं: मैनुअल मोड, मोटरसाइकिल मोड, साइकिल मोड, बॉल मोड और कार मोड। आप जहां भी जाते हैं इसे अपने साथ ले जाना आसान है, यह किसी भी साहसी व्यक्ति के लिए एक आदर्श उपहार है।

कॉफी प्रेमी के लिए: NESCAFÉ É स्मार्ट कॉफी मेकर

यह एक सच्चाई है कि हर किसी के पास अपनी कॉफी बनाने का समय या विशेषज्ञता नहीं होती है, और इन मामलों में, इंस्टेंट कॉफी अक्सर समाधान के लिए जाना जाता है। हालाँकि, इंस्टेंट कॉफ़ी को अक्सर कॉफ़ी के शौकीनों द्वारा इसके घटिया स्वाद के कारण ताज़ी पी गई कॉफ़ी के रूप में अच्छी तरह से नहीं माना जाता है। यहीं पर नेस्कैफे É स्मार्ट कॉफी मेकर जैसे गैजेट काम आते हैं। यह न केवल विभिन्न प्रकार के पेय बना सकता है, जिसमें फ्रोथी हॉट कैप्पुकिनो, क्रीमी आइस्ड कॉफी और क्लासिक एस्प्रेसो शामिल हैं, बल्कि इसे ब्लूटूथ के माध्यम से आपके फोन का उपयोग करके दूर से नियंत्रित भी किया जा सकता है। यह कॉफी मेकर सिर्फ 60-90 सेकंड में कॉफी तैयार कर सकता है और एक स्पिल-प्रूफ मग के साथ आता है, जिससे आपकी कॉफी को चलते-फिरते लेना आसान हो जाता है।

मूवी बफ के लिए: LG C2 OLED TV

अब जब ओएलईडी टीवी अधिक किफायती होते जा रहे हैं, एक में निवेश करना एक व्यापक सामग्री उपभोग अनुभव का आनंद लेने का सबसे अच्छा तरीका है, चाहे आप गेमिंग कर रहे हों या फिल्में देख रहे हों। LG C2 विशेष रूप से एक उत्कृष्ट पसंद है। यह न केवल 2 लाख रुपये से कम मूल्य सीमा में सर्वश्रेष्ठ तस्वीर की गुणवत्ता प्रदान करता है, बल्कि इसमें गेमिंग-विशिष्ट विशेषताएं भी हैं जैसे वीआरआर के लिए समर्थन, 4K पर 120 हर्ट्ज की ताज़ा दर और एक इन-बिल्ट गेम ऑप्टिमाइज़र सेटिंग जो आपको अनुमति देती है। चलते-फिरते आसानी से सेटिंग्स बदलने के लिए। गहरे, समृद्ध काले रंग के अलावा, LG C2 आपको 2 लाख से कम कीमत में कुछ बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी प्रदान करता है, जो इसे घर पर सामग्री देखने का आनंद लेने वाले किसी प्रियजन के लिए एक शानदार उपहार बनाता है।

फिटनेस बफ के लिए: गार्मिन फॉररनर 255

एक फिटनेस-केंद्रित घड़ी जो प्रभावित करती है। (छवि: News18/शौर्य शर्मा)

इस वर्ष की शुरुआत में अपनी समीक्षा में, हमने Garmin Forerunner 255 Music को आपकी फिटनेस और एथलेटिक आवश्यकताओं के लिए एक अनिवार्य उपकरण के रूप में वर्णित किया। आपके प्रियजन जो दौड़ने और फिटनेस में हैं, सामान्य रूप से अत्यधिक सटीक चलने वाली स्मार्टवॉच का आनंद लेंगे, जो 42,990 रुपये में अविश्वसनीय बैटरी जीवन और उत्कृष्ट कसरत ट्रैकिंग प्रदान करती है। इसकी टैंक-जैसी बिल्ड क्वालिटी, आरामदायक और हल्का डिज़ाइन, और सूरज की रोशनी में अच्छी तरह पढ़ने की क्षमता इसे बेहद परिष्कृत और प्रभावशाली पैकेज बनाती है।

Premier League returns: After euphoria of World Cup, big teams have big tasks at hand

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *