वे बस मुझे विदाई देने की कोशिश कर रहे हैं: ईडन गार्डन्स पर केकेआर के खेल के लिए पीले रंग के कपड़े पहने एमएस धोनी

 

रविवार को जब कोलकाता नाइट राइडर्स चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना घरेलू खेल खेलने के लिए आया, तो ईडन गार्डन में पीली शर्ट का एक समुद्र भर गया था। ‘धोनी! धोनी!’ केकेआर की सीमा के लिए प्रतिध्वनित होने वाली दूर और कुछ संख्याओं की तुलना में जोर से होगा।

रेवाड़ी में महिला ने की खुदकुशी: घर में ही खाया जहरीला पदार्थ; ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी मैच के बाद कहेंगे, “मैं सिर्फ समर्थन के लिए धन्यवाद कहूंगा, वे बड़ी संख्या में आए। इनमें से ज्यादातर खिलाड़ी अगली बार केकेआर की जर्सी में आएंगे। वे मुझे विदाई देने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए भीड़ को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे कहते थे, ”आपके ग्रुप में एमएस होने के कारण, उनका होना बहुत अच्छा है। हर बार जब हम खेलते हैं तो ऐसा लगता है कि यह घरेलू स्थिरता है। सीएसके के प्रशंसक उनके और एक समूह के रूप में हमारे साथ हैं, इस समूह का हिस्सा बनकर अच्छा लगा।

वुमेन इरा फाउंडेशन की महिलाओं ने दृष्टिहीन बच्चों के साथ बिताया दिन महिलाओं ने नेेत्रहीन बच्चों का बांटा दर्द

मैंने यहां काफी क्रिकेट खेली है। मेरी खड़गपुर में नौकरी थी जो यहाँ से दो घंटे की दूरी पर थी। प्यार वहीं से आता है, ”धोनी ने टॉस में कहा,

दर्शकों ने एक रन फेस्ट में 49 रन की जीत के साथ शाम को अपने पक्ष में कर लिया, जिसमें उन्होंने 235 रन बनाए, जो इस स्थल पर सबसे छोटे प्रारूप में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है।

(23अप्रैल 2023) राष्ट्रीय दैनिक न्यूज़पेपर में प्रिंट आज की ख़बर…

2022 के आईपीएल सीज़न को कई लोगों ने धोनी के आखिरी सीज़न के रूप में देखा है। 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से, भारत के पूर्व कप्तान ने आईपीएल के अलावा किसी भी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट मैच में भाग नहीं लिया है।

अजिंक्य रहाणे29 गेंदों में नाबाद 71 रन बनाने वाले ने भी कप्तान की प्रशंसा की, “यह एक महान सीख है, मैंने कई वर्षों तक भारत के लिए माही भाई के नेतृत्व में खेला है, और अब सीएसके में भी यह एक महान सीख रही है। यदि आप वह जो कुछ भी कहते हैं, उसे सुनते हैं, तो आप अधिक बार प्रदर्शन नहीं करेंगे।

अपनी हालिया जीत के साथ, सीएसके सात मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है।

.हरियाणा के सांसद कार्तिकेय शर्मा का एक्सीडेंट: गुरुग्राम लौटते वक्त केएमपी पर गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *