विजिलेंस टीम ने पटवारी को 24 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ पकड़ा, इसलिए रखी थी डिमांड

 

 

पानीपत. हरियाणा राज्य विजिलेंस ब्यूरो ने पानीपत जिले के सिवाह में तैनात हलका पटवारी जितेन्द्र को जमीन की खेवट अलग करने की एवज में 24000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. टीम ने विजिलेंस कार्यालय के पीछे पुरानी तहसील से पटवारी को काबू किया है. पटवारी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई है. इसके साथ ही विजिलेंस की टीम ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. विजिलेंस ने आम जनता के लिए नंबर जारी किया. विजिलेंस की टीम ने आम जनता से अपील की है. उन्होंने कहा कि रिश्वत देने से पहले विजिलेंस से संपर्क करें.

13 साल की बच्ची को बंधक बनाकर किया था रेप, अब हुई 20 साल सश्रम कारावास की सजा

विजिलेंस ब्यूरो पानीपत यूनिट के इंचार्ज ने बुधवार को यहां बताया कि गांव सिवाह निवासी शिकायतकर्ता सुरेश कुमार ने विजलेंस ब्यूरो में पटवारी के खिलाफ शिकायत देते हुए आरोप लगाया था. इसमें कहा गया था कि पटवारी उसकी जमीन की खेवट अलग करने की एवज में उससे रिश्वत की मांग कर रहा है. शिकायतकर्ता द्वारा इस मामले को विजिलेंस ब्यूरो के संज्ञान में लाने के बाद ब्यूरो ने छापेमारी टीम का गठन किया, जिसने रेड करते हुए पटवारी को 24000 रुपये लेते रंगे हाथ काबू किया.

विजिलेंस टीम ने पटवारी को 24 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ पकड़ा, इसलिए रखी थी डिमांड

आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत कार्रवाई शुरू 

पानीपत विजलेंस ब्यूरो इंचार्ज सुमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है.

आरोपी पटवारी को जल्द ही न्यायलय में पेश कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. इंचार्ज सुमित कुमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर भविष्य में कोई सरकारी अधिकारी व कर्मचारी काम करने की एवज में अगर रिश्वत मांगता है तो वह पानीपत विजलेंस ब्यूरो से सम्पर्क कर सकता है. और विजलेंस द्वारा उस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.

ट्विटर के वामपंथी पक्षपात का वायरल वीडियो कॉलिंग ‘गहराई से परेशान’ है: MoS चंद्रशेखर

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *