वर्डल 336 उत्तर आज: वर्डल समाधान 21 मई के लिए

वर्डले वर्ड ऑफ़ द डे हर रोज़ ताज़ा हो जाता है, और वर्डले 21 मई (336) के लिए तैयार है। आज का संस्करण कठिन नहीं है, लेकिन कुछ लोगों को यह अनुमान लगाना मुश्किल हो सकता है क्योंकि इस शब्द में केवल एक स्वर है। न्यूयॉर्क टाइम्स के स्वामित्व वाले खेल में खिलाड़ियों को केवल छह प्रयासों में रंग-कोडित संकेतों की मदद से पांच अक्षरों के शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है। कभी-कभी, खेल एक कर्वबॉल फेंकता है, और खिलाड़ी अंत में अपना सिर खुजलाते हैं।

एक बार शब्द का अनुमान लगाने के बाद खिलाड़ी ट्विटर और व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्कोर साझा कर सकते हैं। यदि आप आज (21 मई) दिन के वर्डल 336 का अनुमान लगाने में असमर्थ हैं, तो हम यहाँ मदद के लिए हैं। पाठकों को ध्यान देना चाहिए कि हम जल्द ही उत्तर का खुलासा करेंगे, और यदि आप बिगाड़ने वालों से बचना चाहते हैं तो आपके पास वापस जाने का आखिरी मौका है।

वर्ड 336 उत्तर 21 मई, 2022

आज के Wordle के उत्तर – Wordle 336 में केवल एक स्वर है, और शब्द ‘S’ से शुरू होता है। आज के वर्डल (वर्डल 336, 21 मई) का उत्तर स्क्रैप है।

पिछले सप्ताह का शब्द उत्तर

कल के Wordle में दो स्वर थे और शब्द GAMER था। 19 मई के लिए Wordle का उत्तर GLASS था, और 18 मई के लिए Wordle का उत्तर SCOUR था। इससे पहले, 17 मई के लिए Wordle का उत्तर BEING था, और 16 मई के लिए Wordle का उत्तर DELVE था। पिछले हफ्ते, 14 मई के लिए वर्डल 329 का उत्तर धातु था, और उससे एक दिन पहले का उत्तर TIPSY था। Wordle 327 के लिए Wordle का उत्तर SLUNG था, जबकि संस्करण 326 के लिए Wordle शब्द FARCE था।

वीडियो देखें: मोटोरोला एज 30 प्रो रिव्यू: आदर्श लेकिन परफेक्ट एंड्रॉइड स्मार्टफोन नहीं?

कैसे खेलने के लिए

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह प्रयासों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होगी। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एकल अक्षर के साथ ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त शब्द में ‘R’ अक्षर है, लेकिन आपका चुना हुआ शब्द अक्षर को गलत ब्लॉक में रखता है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *