नवीन जयहिंद ने दिखाया फरसा, CM मनोहर लाल खट्टर सरकार को दी चेतावनी, जानें मामला

 

2009 में रोहतक के सेक्टर 26 के परावल गांव की 26 एकड़ 3 कनाल जमीन को गौड़ ब्राह्मणों ने दान में दिया था.

गुरुग्राम. मेरे पास ‘फरसा’ है सुन ले खट्टर सरकार. आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने सीएम मनोहर लाल खट्टर की सरकार को कुछ इस तरह चेतावनी दी. परावल गांव की जमीन को लेकर सरकार की ओर से मांगे गए डवलपमेंट चार्ज को लेकर नवीन जयहिंद खफा हैं. उनका कहना है कि हम सरकार की ओर से मांगे गए 8 करोड़ 86 लाख तो क्या आठ आना भी नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि यदि विकास को लेकर लैटर मिल गया तो जश्न का ऐलान होगा नहीं तो जंग का ऐलान होगा.

क्वालकॉम ने नेक्स्ट-जेन स्मार्टफोन के लिए स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1, स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिप्स का अनावरण किया

यह मामला एक परावल गांव की एक जमीन को लेकर सामने आया है. 2009 में रोहतक के सेक्टर 26 के परावल गांव की 26 एकड़ 3 कनाल जमीन को गौड़ ब्राह्मणों ने परशुराम मंदिर स्कूल कॉलेज और अस्पताल के लिए दान में दिया था. 2009 से लेकर अब तक यहां किसी तरह का निर्माण नहीं हुआ है. इसके बाद बीती 24 अप्रैल को संबंधित विभाग की ओर से नोटिस आया कि जमीन के 8 करोड़ 86 लाख के डेवलपमेंट चार्ज को जमा करवाया जाए, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया. इस बात को लेकर जयहिंद ने खट्टर सरकार को चेतावनी दी है कि अगर ब्राह्मणों की जमीन की तरफ देखने की गलती न करे. ब्राह्मण समाज सरकार के सामने हाथ जोड़ के नहीं सरकार के हाथ तोड़ के जमीन लेगी. सरकार को जमीन में उल्टा गाड़ देंगे और डंके की चोट पर परशुराम मंदिर, स्कूल कॉलेज और अस्पताल बनाएंगे.

ट्यूबवेल बिजली कनेक्शन नहीं मिलने से धरने पर बैठे नाराज किसान, गुरनाम चढूनी ने दी चेतावनी

 इस जमीन पर निर्माण हर ​कीमत पर होगा
नवीन जय हिंद का कहना है कि इस जमीन पर निर्माण हर ​कीमत पर होगा. ब्राह्मण सरकार के आगे झुकेंगे नहीं और अपनी हक लेकर रहेंगे. साथ ही वे ​सरकार को किसी भी तरह का डेवलपमेंट चार्ज नहीं देंगे. बता दें कि 2019 के विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की करारी हार के बाद से नवीन जय हिंद ने इस्तीफा दे दिया था. जब उनसे आप में वापिसी को लेकर सवाल किया गया तो नवीन जयहिंद का कहना था की उन्होंने राजनीति से सन्यास ले लिया है और अब वे केवल समाज सेवा के काम में जुटे है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!