वनप्लस बहुत जल्द भारत में एक और स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है: सभी विवरण

वनप्लस 2022 में व्यस्त है, इस साल तीन से अधिक मॉडल पहले ही लॉन्च हो चुके हैं। और अब, कंपनी एक और स्मार्टफोन तैयार कर रही है, जिसे वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन कहा जा सकता है।

डिवाइस का आधिकारिक तौर पर मंगलवार को चीन में अनावरण किया जाएगा, और जल्द ही आप इसे भारतीय बाजार में भी अलमारियों पर देख सकते हैं। एक टिपस्टर के अनुसार, ऐस रेसिंग एडिशन स्मार्टफोन का नाम बदलकर देश में रखा जा सकता है और आने वाले हफ्तों में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Apple ने कलर ई-इंक डिस्प्ले वाले फोल्डेबल डिवाइस का परीक्षण शुरू किया

OnePlus Ace चीन में लॉन्च हुआ और OnePlus 10R के रूप में भारत आया। इसलिए यह संभव है कि Ace सीरीज का रेसिंग एडिशन उपभोक्ताओं के लिए सीरीज में OnePlus 10R से नीचे हो।

डिवाइस के मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 मैक्स SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है और इसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। इस हार्डवेयर के साथ, वनप्लस के पास बाजार में गेमर्स सेगमेंट के लिए एक ठोस पेशकश हो सकती है।

डिवाइस में शायद मिड-रेंज प्राइस टैग हो सकता है क्योंकि यह AMOLED पैनल के बजाय LCD 120Hz डिस्प्ले का उपयोग करता है। इमेजिंग जरूरतों के लिए, वनप्लस इसे 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ मिला सकता है। OnePlus के इस फोन को Android 12-आधारित OxygenOS 12 वर्जन आउट ऑफ द बॉक्स मिलना चाहिए।

और अंत में, आपको 5000mAh की बैटरी मिल रही है जो USB टाइप C इंटरफ़ेस के माध्यम से 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: Keylogger मालवेयर: यह क्या है, यह आपके उपकरणों को कैसे प्रभावित करता है और खुद को कैसे सुरक्षित रखें

ऐस रेसिंग संस्करण के अलावा, वनप्लस इस सप्ताह यूरोप में नॉर्ड 2टी, नॉर्ड सीई 2 लाइट 5जी स्मार्टफोन और नॉर्ड बड्स लॉन्च करने के लिए एक कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है। नॉर्ड 2T को नए मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट का उपयोग करने वाला पहला उपकरण माना जाता है।

वीडियो देखें: Xiaomi 11T Pro 5G रिव्यु: 40,000 रुपये से कम में नया फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन?

कंपनी आने वाले हफ्तों में नई नॉर्ड 2 सीरीज डिवाइस को भारतीय बाजार में ला सकती है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *