वनप्लस पैड टैबलेट इंडिया बिक्री विवरण से पता चला: हम क्या जानते हैं

 

वनप्लस पैड जल्द ही भारत में उपलब्ध होगा

वनप्लस ने इस महीने क्लाउड 11 इवेंट में अपना पहला टैबलेट पेश किया और इसकी उपलब्धता की जानकारी सामने आ रही है।

वनप्लस पैड टैबलेट को इस महीने की शुरुआत में क्लाउड 11 इवेंट में वनप्लस 11 स्मार्टफोन के साथ पेश किया गया था। लेकिन हमें इसकी उपलब्धता और संभावित प्राइस रेंज के बारे में जानकारी नहीं मिली। अब, हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि वनप्लस पैड टैबलेट अप्रैल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जिसके लिए प्री-ऑर्डर उसी समय के आसपास शुरू होंगे।

नारनौल में 2 वाहन चोर गिरफ्तार: चोरी की बाइक बरामद, सिहमा गांव से चुराई थी मोटरसाइकिल

वनप्लस पैड देश में फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध हो सकता है, जो दिलचस्प होगा क्योंकि कंपनी ने देश में उत्पादों के लिए अमेज़न को अपने विशेष भागीदार के रूप में इस्तेमाल किया है। वनप्लस एक पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण कर रहा है, और उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक टैबलेट महत्वपूर्ण है।

वनप्लस पैड भारत मूल्य अपेक्षित

वनप्लस ने वनप्लस पैड टैबलेट के सभी विवरण और हार्डवेयर स्पेक्स साझा किए हैं, लेकिन एक चीज जो हम अभी भी नहीं जानते हैं, वह है इसके पहले टैबलेट की कीमत। अफवाहें बताती हैं कि वनप्लस इसे एक प्रीमियम उत्पाद के रूप में पेश कर सकता है जो इसे 40,000 रुपये की सीमा में रख सकता है।

पांच चैटजीपीटी एक्सटेंशन जिन्हें आप क्रोम ब्राउजर पर इस्तेमाल कर सकते हैं

वनप्लस पैड निर्दिष्टीकरण

OnePlus 11.6-इंच 2K डिस्प्ले दे रहा है जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन मिलती है। वनप्लस स्लेट के लिए लोकप्रिय ऑक्सीजनओएस 13 संस्करण पेश कर रहा है जिसमें कुछ टैबलेट-केंद्रित विशेषताएं होने की संभावना है। यह 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ MediaTek Dimensity 9000 SoC द्वारा संचालित है। टैबलेट की फुल-मेटल फिनिशिंग निश्चित रूप से आपका ध्यान खींचती है और आपके पीछे एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है। वनप्लस टैबलेट को 9,510mAh की बैटरी के साथ पैक कर रहा है जो 67W की गति से चार्ज होती है। इसमें डॉल्बी एटमॉस द्वारा संचालित क्वाड स्पीकर हैं और इमेजिंग के लिए आपके पास 13-मेगापिक्सल का रियर और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

एंड्रॉइड टैबलेट पिछले कुछ वर्षों में शक्तिशाली हो गए हैं लेकिन जहां उनकी कमी है वह सॉफ्टवेयर पहलू है। बड़ी स्क्रीन वाले उपकरणों के लिए Android ने अभी तक खुद को पूरी तरह से अनुकूलित नहीं किया है, लेकिन हमें उम्मीद है कि OnePlus पहेली को हल कर सकता है और हमें एक सक्षम उत्पाद दे सकता है जो शायद iPads को चुनौती दे सकता है? हम आने वाले महीनों में इसके बारे में और जानेंगे।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *