लॉर्ड्स में खेल को बाधित करने के बाद जस्ट स्टॉप ऑयल के तीन प्रदर्शनकारियों पर आरोप लगाया गया

 

लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने गुरुवार को कहा कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लॉर्ड्स में दूसरे एशेज टेस्ट मैच के पहले दिन बाधा डालने के बाद जस्ट स्टॉप ऑयल के तीन प्रदर्शनकारियों पर गंभीर अतिक्रमण का आरोप लगाया गया।

HSSC ने जारी किया CET रिजल्ट: 72 हजार पन्नों में 3.59 लाख अभ्यर्थियों के नाम; स्क्रीनिंग टेस्ट का रास्ता साफ, 15 के बाद होंगे एग्जाम

प्रदर्शनकारी मैदान पर दौड़े और बुधवार को आउटफील्ड पर नारंगी पाउडर बिखेर दिया, इससे पहले कि इंग्लैंड के विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो ने एक प्रदर्शनकारी को बाउंड्री रोप के बाहर जमीन पर गिरा दिया।

ग्राउंड स्टाफ द्वारा पाउडर साफ करने के दौरान लगभग पांच मिनट तक खेल रुका रहा। पुलिस ने तीन प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया.

 

मेट्रोपॉलिटन पुलिस सेवा अधीक्षक गेरी पार्कर ने कहा, “हम आपराधिक या असामाजिक व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे और आपराधिक कृत्यों में शामिल लोगों के लिए गंभीर परिणाम होंगे।”

जिन तीन लोगों पर आरोप लगाए गए हैं उन्हें 31 जुलाई को वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश होना है।

जस्ट स्टॉप ऑयल प्रदर्शनकारियों ने इस महीने की शुरुआत में आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड टीम की बस को भी रोक दिया था। उन्होंने हाल के महीनों में विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप और प्रीमियरशिप रग्बी फाइनल में बाधा डाली।

.
मूक-बघिर बेटी वंशिका ने जूड़ों में पाया तीसरा स्थान विधायक सुभाष गांगोली ने किया सम्मानित

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *