लियोनेल मेसी स्थानांतरण: बार्सिलोना ‘कम मांगों के साथ लीग’ में सुपरस्टार शुभकामनाएं

 

बार्सिलोना ने लियोनेल मेस्सी को शुभकामनाएं दीं, जब अर्जेंटीना के महान खिलाड़ी ने अपने पूर्व क्लब में लौटने के लिए “प्रस्ताव” प्राप्त करने के बावजूद बुधवार को मेजर लीग सॉकर के इंटर मियामी में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की।

बार्सिलोना ने एक बयान में कहा कि मेसी के पिता और एजेंट ने स्पेन लौटने के बजाय अमेरिका जाने के अपने फैसले के बारे में सोमवार को क्लब को सूचित किया था।

न्याय के लिए न्यायालय पहुंचा निष्कासित प्रोफेसर: रेवाड़ी में छात्र ने दर्ज कराया था झूठा केस; पुलिस दे चुकी क्लीन चीट, पुलिस पर भी आरोप

ला लीगा पक्ष ने कहा, “बार्सिलोना के अध्यक्ष (जोन) लापोर्टा ने कम मांगों के साथ लीग में प्रतिस्पर्धा करने के मेस्सी के फैसले को समझा और उसका सम्मान किया, जो हाल के वर्षों में स्पॉटलाइट और दबाव के अधीन रहा है।”

 

क्लब ने कहा कि लापोर्टा और मेस्सी के पिता जॉर्ज मेस्सी ने 35 वर्षीय को सम्मानित करने के लिए प्रशंसकों से उचित श्रद्धांजलि को बढ़ावा देने के लिए मिलकर काम करने पर सहमति व्यक्त की।

सप्ताहांत में पेरिस सेंट जर्मेन के लिए अपना अंतिम गेम खेलने के बाद मेस्सी को सऊदी अरब के साथ-साथ बार्सिलोना में वापसी के साथ जोड़ा गया था।

हालांकि, लालिगा के वित्तीय फेयर प्ले नियमों के कारण स्पेनिश चैंपियन के हाथ बंधे हुए थे।

मेसी ने बुधवार को कहा, “अगर बार्सिलोना ने काम नहीं किया, तो मैं यूरोप छोड़ना चाहता था, स्पॉटलाइट से बाहर निकलना चाहता था और अपने परिवार के बारे में अधिक सोचना चाहता था।”

“मैं अपना भविष्य दूसरों के हाथों में नहीं छोड़ना चाहता था। मैं वापसी का इंतजार कर रहा था, लेकिन अंत में ऐसा नहीं हुआ।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *