लघुशंका कर रहे ड्राइवर से लूटपाट: पानीपत में पसीना मोड़ पर गांव के लूटेरे ने साथियों संग मिलकर लूटा मोबाइल और कैश

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले में जीटी रोड पर पसीना मोड़ के पास लघुशंका कर रहे एक ड्राइवर के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया है। बदमाशों ने चाकू के बल पर वारदात की है। वारदात करने में पीड़ित ड्राइवर के गांव का एक युवक भी शामिल था, जिसने वारदात के दौरान ड्राइवर को व ड्राइवर ने उसे पहचान लिया था।

कल अंबाला पहुंचेंगे CM मनोहर लाल: खेलो इंडिया गेम्स के आगाज से एक दिन पहले करेंगे स्विमिंग पूल और हॉस्टल का उद्घाटन

ड्राइवर से मोबाइल फोन और 8 हजार की नकदी से भरा पर्स लूट कर बदमाश फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379बी व 34 के तहत केस दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश में छापामारी जारी है।

आरोपी बोला: यह तो मेरे ही गांव का है, भागो यहां से

लघुशंका कर रहे ड्राइवर से लूटपाट: पानीपत में पसीना मोड़ पर गांव के लूटेरे ने साथियों संग मिलकर लूटा मोबाइल और कैश

सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में नरेश ने बताया कि वह गांव बिहौली का रहने वाला है। वह इको गाड़ी चलाता है। 3 जून की रात करीब साढ़े 9 बजे वह अपनी गाड़ी में CNG डलवाने पंप पर जा रहा था। रास्ते में जीटी रोड पर पसीना मोड़ के पास उसने अपनी गाड़ी रोक ली और लघुशंका करने लगा। इसी दौरान वहां दो युवक आ धमके। दोनों ने उसे एकदम पकड़ लिया।

एक युवक ने उसकी गर्दन दबोच ली। एक युवक के पास चाकू था व एक के पास सुंआ था। नरेश ने अपना बचाव करना चाहा तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान उन्होंने कहा कि जो भी कुछ है सब निकाल दे, वरना चाकू मार देंगे। इसी दौरान वहां उनके दो और साथी आ गए। जिन्होंने उसका मोबाइल फोन व 8 हजार रुपए की नकदी से भरा पर्स लूट लिया।

वारदात के दौरान एक बदमाश ने नरेश को पहचान लिया और अपने साथियों को आवाज लगाई कि यह तो मेरे ही गांव का है, भागो। नरेश ने भी उसको पहचान लिया। उक्त युवक का नाम अक्षय है। जो गांव में अपने नाना कर्मबीर के पास रहता है। इसके बाद चारों युवक उसका पर्स और मोबाइल फोन लूटकर वहां से बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.मूसेवाला हत्याकांड में सोनीपत के शार्प शूटर: बोलेरो में सवार थे कुख्यात प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा; गढ़ी सिसाना में पुलिस का छापा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *