रोहतक से छात्रा व महिला लापता: बस अड्‌डे पर स्कूल बस छोड़कर गई छात्रा गायब, दो बच्चों की मां लापता

हरियाणा के रोहतक एक एक छात्रा व दो बच्चों की मां संदिग्ध हालात में लापता हो गई। पहला मामला जिले के एक गांव का हैं, जहां बस अड्‌डे पर स्कूल बस से आई एक छात्रा अचानक गायब हो गई। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। वहीं जिले के एक गांव से दो बच्चों की मां भी लापता हो गई। दोनों मामलो की शिकायत पुलिस को दी गई है।

कार्लोस अलकराज कोई बोरिस बेकर नहीं हैं और यह फेडरर द्वारा सैम्प्रास को हराने से भी अधिक महत्वपूर्ण है

पहला मामला : बस अड्‌डे से छात्रा गायब
रोहतक के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह खेतीबाड़ी करता है। उसको तीन लड़कियां हैं। उसकी करीब 18 साल 4 माह की बीच वाली (दूसरे नंबर की) लड़की पास के ही गांव के स्कूल में पढ़ती है। उसकी बेटी स्कूल की छुट्‌टी होने के बाद स्कूल बस गांव के अड्‌डे पर छोड़कर गए थे। लेकिन उसकी बेटी बिना बताए कहीं चली गई। अपने स्तर पर युवती की तलाश करते रहे, लेकिन कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

दूसरा मामला : दो बच्चों की मां लापता
रोहतक के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अर्बन अस्टेट पुलिस थाना में दी शिकायत में बताया कि वह वाटर सप्लाई का काम करता है। वह शादीशुदा है और उसको दो बेटे हैं। उसकी करीब 43 वर्षीय पत्नी 15 जुलाई की रात को किसी काम के लिए बिना कुछ बताए घर से गई थी। लेकिन वापस नहीं लौटी। इसके बाद महिला को तलाश करने का प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी।

 

खबरें और भी हैं…

.
लेनोवो टैब M19 5G भारत में 7,700mAh बैटरी और अधिक के साथ लॉन्च हुआ: कीमत, स्पेसिफिकेशन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *