रोहतक में HSNCB ने नशा तस्कर गिरफ्तार: घर के बाहर बेच रहा था, पुलिस को देखकर भागा, पीछा करके पकड़ा, 10 ग्राम हेरोइन बरामद

 

हरियाणा राज्य नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो गिरफ्तार किया गया नशा तस्कर

रोहतक में हरियाणा राज्य नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (HSNCB) ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया। जो अपने घर के बाहर खड़ा होकर नशीला पदार्थ हेरोइन बेच रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर रेड मारी तो आरोपी युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा करके गिरफ्तार कर लिया। जिसकी तलाशी ली गई तो उसकी पेंट की जेब से प्लास्टिक की थैली मिली। जिसमें 10 ग्राम 36 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई।

सिक्किम में बाढ़ से 25000 लोग प्रभावित, 1200 घर बहे: अब तक 7 जवानों समेत 26 की मौत, 143 अभी भी लापता; सर्च ऑपरेशन जारी

रोहतक में हरियाणा राज्य नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (HSNCB) ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए एक युवक को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। उप पुलिस अधीक्षक रोहतक सतेन्द्र सिंह व हरियाणा राज्य नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो युनिट रोहतक प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार ने बताया कि टीम उप निरीक्षक जयवीर सिंह के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल रवि, विकास, रविन्द्र, सिपाही विजय, व चालक संदीप के साथ जींद बाई पास चौंक रोहतक पर मौजूद थी।

10 ग्राम 36 मिलीग्राम हेरोइन बरामद
टीम को सूचना मिली कि जेपी कॉलोनी हाल खौखराकोट निवासी सचिन नशीला पदार्थ हेरोईन बेचने का कार्य करता है जो अब भी खौखराकोट में अपने घर के आगे हेरोईन लिए खड़ा है। सूचना के आधार पर टीम तैयार करके तुरंत मौके पर रेड की गई। इस दौरान एक युवक को संदेह के आधार पर पकड़ा। राजपत्रित अधिकारी ACDO दीपक डागर की मौजूदगी में सचिन की तलाशी लेने पर 10 ग्राम 36 मिलीग्राम हेरोइन बरामद की। जिसके संबंध में थाना शहर रोहतक में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

लोगों से अपील, आमजन नशा तस्करों की दे सूचना
हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, रोहतक के उप पुलिस अधीक्षक सतेन्द्र सिंह नेकहा कि हरियाणा में नशे का व्यापार किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके साथ आमजन से अपील करते हुए कहा कि अगर आपको कहीं पर भी नशा बिकता हुआ दिखाई देता है तो बेफिक्र होकर हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के टोल फ्री नंबर नंबर 90508–91508 पर सूचना दे सकते हैं। सूचना देने वाले का नाम पता पूर्णता गुप्त रखा जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.Fast breaks in transition and relentless pressing see Newcastle thump star-studded Paris Saint Germain 4-1

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *