रोहतक में हथियारबंद युवकों ने लूटी गाड़ी: सोनीपत के लिए की बुक, बीच रास्ते में पिस्तौल दिखाकर चालक को उतारा, गाड़ी लेकर फरार

लूट के बाद सांपला थाने में पहुंचे गाड़ी चालक

हरियाणा के रोहतक में हथियारबंद युवकों द्वारा गाड़ी लूटने की वारदात सामने आई है। पहले युवकों ने सांपला से सोनीपत के लिए इको गाड़ी को सोनीपत के लिए किराए पर बुक किया। सोनीपत जाते समय पिस्तौल के बल पर डराकर चालक को नीचे उतार दिया और लूट की वारदात को अंजाम दिया।

रोहतक में हथियारबंद युवकों ने लूटी गाड़ी: सोनीपत के लिए की बुक, बीच रास्ते में पिस्तौल दिखाकर चालक को उतारा, गाड़ी लेकर फरार

11बी इस्माईला निवासी सुरेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने इको वैन ले रखी है। वह सांपला के टैक्सी स्टैंड से किराए पर चलाता है। शुक्रवार को दो युवक टैक्सी स्टैंड पर आए और उन्होंने सोनीपत जाने के लिए गाड़ी को 1600 रुपए में बुक किया। इसके बाद दोनों युवकों को गाड़ी में बैठाकर सोनीपत के लिए चल पड़ा।

लूट के बाद सांपला थाने में पहुंचा गाड़ी चालक सुरेश

लूट के बाद सांपला थाने में पहुंचा गाड़ी चालक सुरेश

पिस्तौल दिखाकर रुकवाई गाड़ी
जब वह गाड़ी लेकर गिजी मोड़ पर पहुंचा तो दोनों युवकों ने गाड़ी रुकवा कर अपने जानकार एक युवक को गाड़ी में बैठा लिया। फिर सोनीपत के लिए चल पड़े। जब वे नयाबांस पुलिस के साथ सर्विस रोड पर पहुंचे तो चालक सीट के साइड वाली पर बैठै युवक के जेब से पिस्तौल निकाल ली और कपनटी पर रखकर गाड़ी को रुकवा लिया।

गाड़ी व रुपए छीने
उन्होंने कहा कि पीछे बैठे दोनों युवकों में से एक ने 2500 रुपए छीन लिए। वहीं दूसरे युवक ने गाड़ी की चाबी छीन ली। चालक को गाड़ी से नीचे उतारकर जान से मारने की धमकी देते हुए गाड़ी लेकर भाग गए। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.
Apple iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए क्लोन ऐप्स को ब्लॉक करने के लिए नई ऐप स्टोर नीतियां लाता है: इसका क्या मतलब है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *